जेल के अंदर हुई पार्टी में आई फीमेल डांसर्स, Leak Video देख चकरा गया सबका सिर

female dance leak video

आज हम आपको एक हैरानी वाली बात बताने जा रहे है, जेल के अंदर पुरुष कैदियों का मनोरंजन कर रही महिला डांसर्स का एक फुटेज लिक हो गया है और वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसके बाद ब्राजील के जेल अधिकारीयों को शर्मिंदा होना पड़ा, 17 सेकंड का यह फुटेज ब्राजील के पेर्नंबुको में गोइयाना की पब्लिक जेल में आयोजित क्रिसमस की पूर्व संध्या पार्टी का है।

दरअसल यहाँ पार्टी के लिए दो युवा महिला डांसर्स को बुलाया गया था और उन्हें म्यूजिक पर कैदियों के लिए डांस करते और ठुमके लगाते देखा गया। कैदियों ने खुद अपने मोबाइल में इसे रिकॉर्ड किया और उसी रात वह लिक हो गया, जिसके बाद से इस फुटेज ने हड़कंप मचा रखा है और इसकी जाँच के आदेश दिए गए है।

इस पार्टी के कई फुटेज को कई ट्विटर एकाउंट्स पर साझा किया गया था, ब्राजील के चैंबर ऑफ डेप्युटीज के सदस्य के रूप में निर्वाचित अधिकारी कार्लोस जॉर्डी ने भी इस वीडियो को शेयर किया। उन्होंने पोस्ट में लिखा “कैदी और महिलाओं के साथ पार्टी चल रही थी, वहां पर कोई नॉर्मल डांस नहीं हो रहा था, यह सब पेरनामबुको की एक जेल में हो रहा था। किसने रिकॉर्ड किया? कैदियों ने खुद कहा हमारा कानून सिस्टम एक मजाक है!”

इसके परिणामस्वरूप एक जेल कर्मचारी को नौकरी से बर्खास्त कार दिया गया और अधिकारीयों ने तीन कैदियों को दूसरी जगह पर ट्रांसफर कर दिया। अधिकारीयों का मानना है की कैदियों ने महिला डांसर्स को बुलाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top