लड़की की इस हरकत की वजह से हाथी ग़ुस्से में लगा मारने, वीडियो हुआ तेजी से वायरल

Elephant Viral Video

Elephant Viral Video : वैसे तो जानवरों में से एक बड़ा जानवर हाथी ही होता है। और हम इस से दूरी बनाकर ही रहते हैं। क्योंकि हाथी का कोई भरोसा नहीं वह कब किसी बात से गुस्सा हो जाए कोई नहीं जानता हाथी के पास सिर्फ एक महावत रहता है।

जो कि उसके खाने-पीने का और उसकी देखरेख का पूरा ख्याल रखता है कई लोग जानवरों के सामने मजाक करते है और कई जानवरों को मजाक पसंद नहीं आता और वह जानवर गुस्से में कुछ बिगड़ कर सामने वाले इंसान पर हमला कर देते हैं ।

वीडियो तेजी से हुआ वायरल

इसमें एक लड़की हाथी से मजाक करते करते वह उस हाथी का मोबाइल में वीडियो बनाने लगी यह बात तो उस लड़की की तरफ देख हंसी भी नहीं रोक पा रहे थे हाथी ने लड़की को सूंड से मारा धक्का वैसे तो यह वीडियो ने लोगों को आश्चर्य में डाल दिया है।

वैसे तो माना जाए तो जानवरों से हमें ज्यादा ठिठोली नहीं करनी चाहिए यह कभी-कभी हमारे लिए मुसीबत का कारण भी बन सकता है मानो कि अगर वह हाथी घेरे में नहीं होता तो वह हाथी सूंड की जगह उस लड़की पर गुस्से में अपना पांव भी रख सकता था इसलिए कहते हैं । हमें जानवरों से दूरी बनाकर रखनी चाहिए ।

सोशल मीडिया पर यह वीडिय आग की तरह फैला है वैसे इस वीडियो के कमेंट भी बहुत आ रहे हैं। हाथी के वीडियो पर बहुत सारे लाइक कमेंट किए जा रहे हैं हाथी को हम गणेश जी का रूप भी मानते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top