संबंध बनाते समय लड़के ने किया कुछ ऐसा की लड़की के ईयरलोब को हुआ नुकसान – अब लेना पड़ रही लोगो की सलाह।

earlobe damage during physical relationship

आक्रामक से*क्स करना लोगो को कितना महंगा पड़ सकता आज एक उदहारण हमारे सामने आया है। इस दौरान बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ संबंध बनाते समय इस तरह से से*क्स किया की उसके इयरलोब को नुकसान पंहुचा है।

यह मामला में सुनाने में थोड़ा अजीब लग रहा है, लेकन यह सही है। इस हादसे के बाद पीड़ित लड़की ने लोगो से उनकी राय मांगी है। बॉयफ्रेंड ने उसके साथ सेक्स करने के दौरान कथित तौर पर ईयरलोब के स्ट्रेचर होल के जरिए अपना पेनिस डाल दिया, जिससे महिला का इयरलोब संक्रमित हो गया और इससे उसकी परेशानी बढ़ गयी है। इसकी जानकारी महिला ने एक फेसबुक ग्रुप पर अपनी तस्वीर शेयर करके दी है जिसमे लोगों से सलाह मांगी है, की उसे अब क्या करना चाहिए।

Earlobe damage

महिला ने सोशल मीडिया साइट B*tch Diaries पर अन्य महिलाओं से सलाह लेने के लिए पोस्ट किया, उसमे बताया की उसके प्रेमी ने अपना पे*निस उसके इयरलोब के स्ट्रेचर होल के माध्यम से डाल दिया। महिला ने लिखा – मैं और मेरा बॉयफ्रेड से*क्स एक्ट में थे और उसने मेरे इयरलोब में अपना लिं*ग डालने की कोशिश की और नतीजा यह है। उसमे उसने पूछा की अब उसे अस्पताल जाना चाहिए या फिर घर पर रहकर इलाज करने के लिए कुछ करना चाहिए।

Earlobe damage during love making

इसके बाद लोगो ने महिला द्वारा की गयी पोस्ट पर अपनी कई तरह की राय उन्हें दी है। इसके साथ ही लोगो ने उससे अजीबो गरीब सवाल भी किए है। उसके द्वारा शेयर की तस्वीरों में उसका इयरलोब थोड़ा पीला और संक्रमित दिखाई दे रहा है। उसके बाद फेसबुक यूजर्स ने सवाल किया है कि उसके पार्टनर का प्राइवेट पार्ट कितना छोटा है? महिला की यह पोस्ट इन दिनों काफी वायरल हो रही है, जिसमे अलग अलग तरह के कमेंट आ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top