रात को रोमांस के दौरान पत्नी को नहीं आया मजा, फिर किया ऐसा kiss की हो गया ये कांड, सुनकर दहल उठेगा दिल

Couple shocking viral news

होटल दिल्ली परण होला इलाके में पत्नी ने सिर्फ अपने पति को किस करने के समय जीप काट कर या ना कर दी क्योंकि उसे पति का रोमांस करने का तरीका बिल्कुल पसंद नहीं था और पति सुनता नहीं लगता था ‌। आप यह देख सकते हैं कि कटिंग जब जमीन पर पड़ी हुई है और पीड़ित युवक घायल हालात में बेड पर लेटा हुआ है इसकी हालत किसी और ने नहीं बल्कि खुद की पत्नी ने की है उसकी पत्नी ने दातों से जी को काटकर अलग कर दिया है ‌।

यूके चिक सुनने के बाद परिजन उसके कमरे में पहुंचे तो घायल हालत में उसे लेकर प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया फिर वहां से सदर गंज में ले गए।

पीड़ित युवक शादी पार्टियों में डेकोरेशन का काम किया करता था इसकी शादी 2016 में हुई थी शादी के कुछ समय बाद ही दोनों में झगड़ा होना चालू हो गया था झगड़े इस कदर बढ़ गए कि कई बार परिजन को भी दोनों के बीच बीच बचाव करने के लाना पड़ता था।

करण के परिजन शनिवार के दिन गणपति विसर्जन के लिए गए हुए थे घर पर पति और पत्नी अकेले ही थे तभी दोनों के बीच रोमांस करने के तरीके को लेकर झगड़ा शुरू हो गया है इस दौरान गुस्से में पत्नी ने अपने पति को किस करते समय अपने दांतो से जीव काट डाली। इसी बीच और उनके परिजन भी घर आ गए थे और शोर सुनकर सीधे उसके कमरे में पहुंचे जहां करण फर्श पर घायल अवस्था में पड़ा हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top