P*rn देखने में उड़ाई एक करोड़ की रकम, प्रोड्यूसर ने ऐसे लगाया कंपनी को चूना

Prn site

आपने हमेशा देखा होगा और सुना भी होगा की किसी भी चीज की अति अच्छी नहीं होती है। अति का नतीजा हमेशा बुरा ही होता है, हाल ही में यह बात बड़े बड़े चैनलों के लिए डॉक्यूमेंट्री बनाने वाले प्रोडूसर पर सटीक बैठा है जिसमे अपनी लत के चलते कंपनी के क्रेडिट कार्ड से एक करोड़ रुपये एड*ल्ट साइट पर पो*र्न देखने में उड़ा दिए।

Weird News

आपको बता दे की इस प्रोडूसर का नाम मार्क जोहान है जो इस केस के कई साल बाद भी कचहरी के चक्कर लगा रहे है। ऐसे में अगर आपको कभी महसूस हो की आपको किसी चीज की लत लग रही है तो फौरन अलर्ट हो जाईये और उस पर काबू कर लीजिये। इस प्रोडूसर की इस लत ने इन्हे कोर्ट कचहरी के झंझट में फसा दिया।

आपको बता दे की ऑनलाइन एड*ल्ट शो देखने के लिए मार्क ने कंपनी के क्रेडिट कार्ड का यूज़ किया था और एक करोड़ रुपये खर्च कर दिए थे। कंपनी के द्वारा उन पर क्लेम किया गया था इस रकम को लेकर। इस प्रोडूसर की उम्र 55 साल है और इन्होने एड*ल्ट शो के चक्कर में ये सब सहना पड़ा।

Court

जब इस बात का खुलासा हुआ तो वह इस रकम का हिसाब नहीं दे पाए। कंपनी ने इसके बाद उन पर चीटिंग का मामला लगाया। जिसके बाद मार्क ने कोर्ट में अक्टूबर 2019 से नवंबर 2020 के बिच हुई इस धोखाधड़ी को कबूल किया। इस केस की सुनवाई लन्दन क्राउन कोर्ट में हुई थी। बता दे की मार्क ने अपनी लत को पूरा करने के किये कमपनी के क्रेडिट कार्ड का गलत इस्तमाल किया। बाद में मार्क ने कहा की उनको उनकी इस गलती का पछतावा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top