डायरेक्टर को नहीं आया था प्रियंका का फिगर पसंद, छाती का उभार बढ़ाने के लिए दी थी यह सलाह

Priyanka Chopra

आप सब जानते है प्रियंका सिर्फ (Priyanka chopra) एक बॉलीवुड की ही नहीं बल्कि हॉलीवुड की भी स्टार है, जिस वजह से वह आज एक इंटरनेशनल स्टार कहलाती है। अभी हाल ही में उन्होंने अपनी मेमॉयर भी बना ली ह। जिसे वह लॉन्च करने वाली हैं। इसके पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक टीजर ऑडियो बुक के रूप में शेयर किया है।

Priyanka chopra news

इसमें इन्हे कहते हुई सुना जा रहा है उनका करियर जो कि फिजिकल अपीरियंस पर निर्भर है, शुरू होने से पहले ही खत्म होने जा रहा था। इसी के साथ उनका एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमे प्रियंका ने बताया की कैसे एक डायरेक्टर को उनके ब्रेस्ट से परेशानी थी।

Priyanka chopra interview

इतना ही नहीं उस डायरेक्टर ने उन्हें ब्रेस्ट सर्जरी करवाने की सलाह तक दे डाली थी। प्रियंका ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा की जब उन्होंने साल 2000 में मिस वर्ल्ड के किताब जीता तो उनके पास काम की कोई कमी नहीं थी पर डायरेक्टर की ऐसी बात से उन्हें फिल्म छोड़ना पड़ी।

Priyanka chopra interview

आगे उन्होंने कहा की वह उनके करियर का शुरुवाती दौर था इसलिए वह बता नहीं पायी की उन्हें फिल्म से क्यों हटना पड़ा। प्रियंका के अनुसार डायरेक्टर ने उनसे ब्रेस्ट इनहैंसमेंट सर्जरी करवाने को कहा था। साथ ही अपने ‘प्रपोर्शंस’ भी ठीक करवाने के लिए कहा था। इसी के साथ उन्होंने उनको अपना जबड़ा और बट्स पर भी कुशनिंग करवाने की सलाह दी और डायरेक्टर की बात से उनके मैनेजर भी सहमत थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top