बच्चे का ऐसा नाम, बोल पाना नामुमकिन; आप भी ट्राई कीजिए, हो जाएंगे फेल

ajib naam

सोशल मीडिया पर एक बच्चे का यूनिक नाम का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप भी हैरान हो जायेगे। आज के इस बदलते दौर में हर कोई कुछ नया करना चाहता है। ऐसे मे लोग अपने बच्चो के ऐसे – ऐसे यूनिक नाम रखते है। जिसके बारे में हमने कभी नहीं सुना।

कुछ लोग माता -पिता के नाम से कॉम्बिनेशन बनाकर नया नाम बना लेते है। तो कुछ किसी पसंदीदा चीज से चुराकर नया नाम बना लेते है। जैसे अब आप एलोन मस्क को ही ले लीजिए। उन्होंने अपने बेटे का नाम X Æ A-12 Musk रख दिया। दुनियाभर के लोग इस नाम को प्रोनाउंस ठीक से नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे ही यूनिक नाम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमे एक शख्स ने अपने बच्चे का नाम कुछ ऐसा रखा जिसे देखकर सभी हैरान हो गये।

Ajib name

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो इंडोनेशिया का है। जहा एक बच्चा वैक्सीनशन के लिए वैक्सीन सेंटर पहुंचा। जहा लोग उसका नाम देखकर हैरान हो गये। बच्चे का नाम इतना अजीब था। इस बच्चे का नाम देखकर लोगो ने इसका वीडियो बना लिया और इंटरनेट पर अपलोड कर दिया। कुछ लोगों ने तो इस वीडियो को फेक तक बता दिया।

एक न्यूज़ रिपोर्ट के अनुसार बच्चे का नाम तब मालूम हुआ जब वह वैक्सीन लगवाने गया था। 12 वर्षीय से बच्चे का हैं ABCDEF GHIJK Zuzu है, जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए।

Ajib name

वक्सीनेशन के दौरान वहां मौजूद एक पुलिसकर्मी ने बच्चे के वैक्सीनेशन स्लिप का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। पहले तो सभी ऐसे मजाक समझ रहे थे। लेकिन जैसे ही बच्चे का हॉस्पिटल आईडी कार्ड देखा गया तो लोग सोच में पड़ गए। इस मामले में बच्चे के पिता Zulfahmi ने बताया कि ABCDEF GHIJK के पैदा होने के 6 साल पहले ही ऐसा अजूबा नाम रखने का निर्णय लिया था, क्योंकि उन्हें पजल काफी पसंद था। वह शॉर्ट में अपने बच्चे को Adef बुलाते हैं।

बच्चे के पिता ने बताया कि वह अपने दूसरे और तीसरे बच्चे का भी नाम कुछ ऐसा ही अजूबा टाइप रखना चाहते थे। दूसरे बच्चे का नाम NOPQ RSTUV और तीसरे बच्चे का नाम XYZ रखना चाहते थे, लेकिन परिवार के लोगों ने ऐसा करने से मना कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top