शख्स ने पुरे परिवार को बैठने के लिए दो स्कूटर जोड़कर बना दी लाजवाब गाड़ी

Desi jugaad

आपने कई सारे वीडियोस सोशल मीडिया पर देखे होंगे देसी जुगाड़ से जुड़े हुए, पर आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे है जिसे देख कर आप भी हैरान रह जायेंगे की इस दुनिया में कुछ भी मुमकिन है। ये तो आप भी जानते है की भारत के लोग बड़े ही जुगाड़ू होते है।

पर आज जो वीडियो हम आपको बताने जा रहे है वह बड़ा ही अलग है इसे देख आप भी मान जायेंगे की दुनिया में हर कुछ पॉसिबल है। इस शख्स ने जुगाड़ में कुछ ऐसा कर दिखाया है जिस बारे में आपने कभी नहीं सोचा होगा। इस शख्स ने बिना कार के ही अपने पुरे परिवार के बैठने की व्यवस्था कर ली।

Desi jugaad

इस शख्स ने जुगाड़ से ऐसी गाड़ी बना दी, जिससे देख कर आप हैरान ही यह जायेंगे। अब इनका पूरा परिवार बिना कार के ही एक साथ घूमने जा सकता है। इस शख्स ने दो स्कूटर को जोड़कर एक बड़ी गाड़ी बना दी। आप भी इस वीडियो में देख सकते है शख्स ने एक स्कूटर का पीछे का हिस्सा हटाकर दूसरे स्कूटर के आगे के हिस्से के साथ उसको जोड़ दिया।

जिस वजह से यह स्कूटर बड़ा हो गया और अब इस पर दो नहीं बल्कि चार लोग आराम से बैठ सकते है यानि इनका पूरा परिवार साथ घूमने जा सकता है। इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है, लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है ‘आवश्यकता सभी आविष्कारों की जननी है’।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top