सपना चौधरी को दे रही टक्कर, लटकों-झटकों से घायल कर देगी हरियाणा की ये खूबसूरत डांसर।

Shreya Chaudhary

हरियाणा की एक नयी डांसर जिसने अपने डांस से लोगो को दीवाना बना लिया है। श्रेया चौधरी हरियाणा की एक नयी उभरती हुई डांसर साबित हो रही है। यहाँ डांसर हरियाणा की नंबर 1 डांसर सपना चौधरी को पूरी तरह टक्कर दे रही है। श्रेया चौधरी की फिजीक सपना चौधरी की तुलना में ज्यादा स्लिम ट्रिम है और यही वजह है कि वह अपने डांस में वो कमाल के स्टेप भी कर जाती हैं जो देखने में मुश्किल लगते हैं।

haryanvi dancer

यहाँ तो हम सब जानते है की हरियाणवी डांसर्स में सबसे पहला नाम सपना चौधरी का ही आता है। सपना अपने करियर में शिखर पर पहुंच चुकी हैं। उन्होंने बेशुमार शोहरत और लोकप्रियता देख ली है। बिग बॉस में आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ गयी है। लेकिन पब्लिक इंवेंट्स में होने वाले डांस में सपना अब उतनी सक्रिय नहीं हैं, ऐसे में तमाम ऐसी डांसर्स हैं जो तेजी से लोकप्रिय होती जा रही हैं। उनमे एक नाम है श्रेया चौधरी। श्रेया के ठुमके और उनकी लचकती कमर के दीवानों की तादात तेजी से बढ़ती जा रही है।

Sapna Chaudhary

सोशल मीडिया और यूट्यूब पर भी उनके वीडियो आए दिन वायरल हो जाते हैं। अगर हम बात करे सपना की तो सपना चौधरी माँ बन चुकी है ऐसे में उन्होंने परिवार की तरफ ध्यान देना शुरू कर दिया है। ऐसे में पब्लिक इवेंट्स में डांस करने वाली श्रेया चौधरी (Shreya Chaudhary) की पॉपुलैरिटी अब तेजी से बढ़ रही है। श्रेया चौधरी की फिजीक सपना चौधरी की तुलना में ज्यादा स्लिम ट्रिम है और यही वजह है कि वह अपने डांस में वो कमाल के स्टेप भी कर जाती हैं जो देखने में मुश्किल लगते हैं।

Dancer Shreya Chaudhary

टीवी शो बिग्ग बॉस का हिस्सा बनने के बाद सपना की पॉपलुआरिटी देश भर में हो गयी है। हालांकि इसी दौरान सपना चौधरी ने काफी वेट भी गेन कर लिया था। पहले सपना पब्लिक इवेंट्स में डांस करके दर्शकों का मनोरंजन करती रही हैं। उस समय उनकी फैन फॉलोइंग लाखो में थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top