नीरज चोपड़ा से बच्ची ने कहा- हमारे फेवरेट तो आप ही हो, Video ने जीता लोगों का दिल, बोले- सबका हीरो

Neeraj Chopra viral with cute little girl

सोशल मीडिया पर एथलीट चैंपियन नीरज चोपड़ा का वीडियो काफी ज्यादा देखा जा रहा है। जिसमे एक छोटी सी बच्ची उन्हें अपना हीरो बताती नज़र आ रही है।

टोक्यो ओलिंपिक 2021 (Tokyo Olympics 2021) में भाला फेंक का स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा आये दिन नई – नई बात के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते है। अभी हाल ही में नीरज का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग उन्हें पूरे भारत का हीरो कहकर पुकार रहे हैं। ये वीडियो इतना प्यारा है कि सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं।

Neeraj Chopra with little girl viral video

नीरज को इस साल मेजर ध्यानचंद खेल रत्न पुरस्कार के लिए चुना जाने के बाद नीरज काफी फेमस हो गये है। उनका अभी एक बच्ची के साथ का वीडियो जिसमे वह एक छोटी बच्ची से बात करते नज़र आ रहे है। जहां वो उस बच्ची से किसी का नाम सर्च करने के लिए बोलते हैं और बदले में लड़की उनको कहती है कि उसके फेवरेट हीरो तो नीरज चोपड़ा ही है।

वीडियो को आईपीएस अधिकारी Pankaj Nain ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हमारा पसंदीदा तो आप ही हो, आज पानीपत स्पोर्ट्स स्टेडियम में बच्चों के साथ बातचीत करते हुए इस शख्स (नीरज चोपड़ा) की सादगी देखिए.’

उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है इस वीडियो को अभी तक 19 हजार से ज्यादा लोग देख चुके है। वीडियो पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘वाकई में ये शख्स असली में हीरो है’ दूसरे ने लिखा, ‘इस बच्ची का तो नसीब ही इतना अच्छा निकला’ तीसरे ने लिखा, ‘नीरज चोपड़ा जी आप सही में किसी हीरो से कम नहीं है, हम आपको बेहद प्यार करते हैं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top