क्रूज पर रेव पार्टी : सैनिटरी पैड में ड्रग्स छिपाकर ले गई थीं मुनमुन, सामने आया वीडियो

cruise rave party case

आज हम आपको बताने जा रहे है की ‘कॉर्डेलिया द इम्प्रेस’ क्रूज पर ड्रग्स की जब्ती के केस में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे अर्यान खान के साथ मुनमुन धमेचा भी गिरफ्तार हुई थी। कहा जा रहा है की अब इस केस को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

munmun

इस वीडियो में बताया जा रहा है की क्रूज से पकड़ी गयी आरोपी मुनमुन धमेचा किस तरह से सेनेटरी पैड में ड्रग्स छुपा कर ले गयी थी। NCB ने बताया है की यह वीडियो मुनमुन के कमरे का सिजरिंग का वीडियो है जो क्रूज में सर्चिंग के दौरान बनाया गया है।

यह वीडियो 28 सेकंड का है और इस वीडियो में दिखाया जा रहा है की सेनेटरी पैड के अंदर कागज की पुड़िया में ड्रग्स छुपाया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की मुनमुन अभी न्यायिक हिरासत में जेल में बंद है। मुनमुन एक मॉडल है और एक बिज़नेस फैमिली से तालुक रखती है।

मुनमुन मध्यप्रदेश के सागर जिले की रहने वाली है पर लम्बे समय से वह दिल्ली में रह रही है। अब मध्यप्रदेश में न वो रहती है न उसके घर वाले रहते है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने अपनी पार्टी करती हुई फोटोज शेयर कर रखी है। कुछ कुछ फोटोज में सेलिब्रिटी भी उनके साथ नजर आ रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Monarch Dhamecha (@munmundhamecha)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top