ब्वॉयफ्रेंड संग वीडियो कॉलिंग पर रो’मांस कर रही महिला ने किया कुछ ऐसा, अस्पताल में हुई भर्ती

weird news

आप सब जानते है की तकनीक की इस दुनिया में सब कुछ इतना आगे बढ़ चूका है की आजकल लोग कहा से कहा तक आसानी से बात कर लेते है और इसी वजह से लोगो को ज्यादा परेशान नहीं होते है। आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे है जिसमे वीडियो कालिंग के दौरान एक कपल ने ऐसी हरकत कर दी जिस वजह से उन्हें समस्या का सामना करना पड़ा।

दरअसल आज कल वीडियो कालिंग ने लॉन्ग डिस्टेंस में रहने वाले लोगो के बिच रिलेशनशिप में दूरियों को खत्म कर दिया है और इसी वजह से यह एक कपल के लिए जी का जंजाल बन गयी। यह मामला ब्रिटेन का है और जिसमे एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड संग वीडियो कालिंग पर कुछ ऐसा कर डाला जिस वजह से वह सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गये है।

couple romance on video calling

इस महिला ने वीडियो कालिंग में रो’मांस को रोमांचक बनाने के लिए कुछ ऐसा किया जिस वजह से उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। आपको बता दे की इस महिला का नाम रोजी सनशाइन है, यह महिला अपने बॉयफ्रेंड के साथ वीडियो कालिंग पर रो’मांस भरी बाते कर रही थी और इसी बिच दोनों वीडियो कॉल पर ही अपने रोमांटिक पल शेयर करने लगे।

couple romance on video calling news

इसी के चलते रोजी ने अपने बॉयफ्रेंड के सामने ही वीडियो कॉल पर ए’डल्ट टॉय का इस्तमाल किया पर यह उसकी सबसे बड़ी गलती निकली। खबर के अनुसार वह टॉय रोजी के अंदर ही अटक गया और वह काफी परेशानियों के बाद निकला। जब उसकी हालत बिगड़ी तो उसके फ्लैट मेट ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया।

couple romance on video calling

रोजी ने कहा की यह उसके लिए बहुत ही शर्मनाक पल था, वहीं जब डॉक्टरों ने उनका स्कैन किया तो उन्हें अचानक रोजी के अंदर 10 सेंटीमीटर लंबा और 4 सेंटी मीटर चौड़ा सिलिकॉन से बना एक से’क्स टॉय पाया। इसे देखकर डॉक्टर भी दंग रह गए, फिर बिना सर्जरी के ही टॉय को मैन्युअली निकाला गया और जब उसके बॉयफ्रेंड को इस घटना के बारे में पता लगा तो वह भी डर गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top