गर्लफ्रेंड को दुनिया के सामने करने जा रहा था प्रपोज, तभी शख्स ने आकर कर दिया बर्बाद – Video देखकर आ जाएगा गुस्सा

Couple Proposal Viral Video

Viral Video : हर कोई चाहता है की उनकी लाइफ का प्रपोजवाला मूवमेंटसबसे खूबसूरत हो,वह अपने इसमूवमेंट को ऐसा बना दे कि,दोनो उसे हमेशा के लिए याद रखे।जिसके लिए वहपहले से ही प्लानिंग करतेहै। ऐसा ही एक वीडियो दो क्यूट कपल का वायरल हो रहा है। जिसमे एक व्यक्ति ने दो क्यूट कपल की लाइफ का शानदार मूवमेंटखराब कर दिया। जिसको देख आपको भी काफी गुस्सा आयेगा।

डिज्नीलैंड कर्मचारी ने कपल का प्रपोजल किया बर्बाद

Marriage proposal in Disneyland : अपनी मंगेतर को एक शख्स डिज्नीलैंड में प्रपोज कर रहा था। लेकिन वहां के कर्मचारी ने ऐसी हरकत करी इसे देख वहा खड़े सभी लोगों को आया गुस्सा।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हे की एक शख्स अपनी मंगेतर को प्रपोज कर रहा था।लेकिन डिज्नीलैंड के एक कर्मचारी ने सब कुछ बर्बाद कर दिया। लड़का अपनी मंगेतर को डिज्नीलैंड मैं घुटनों के बल बैठकर रिंगमंगेतर को पहना रहा था। सब कुछ काफी रोमांटिक लग रहा था, यह सब वहां का कर्मचारी देख रहा था फिर वह एक कर्मचारी आता है।

और उन दोनों के बीच मैं आकर लड़के के हाथों से रिंग छीन लेताहै। और उन्हें वहां से नीचे उतरने के लिएकहता है, और कहता है कि यह Disneyland के  नियमों के खिलाफ है आप यहापर ऐसा नहीं कर सकते है। जिससे बेचारे लडके का मूड खराब हो जाता है।

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो है। ट्विटर पर इस वीडियो को ‘@BrotherHQ’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।इस वीडियो को न्यूज़ लिखे जाने तक 90 लाख से भी ज्यादा व्यू मिल चुके है। हालांकि, इसके लिए डिज्नीलैंड ने कपल से माफी मांगी और उसे सही करने का वादाभी किया। अब यह मामला सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, और लोग इस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top