छुट्टी पर घूम रहा था कपल, तभी अचानक हुआ ऐसा की मिल गए 5 करोड़ रुपए – जानें पूरा मामला।

vacation news

किस्मत कब किस पर मेहरबान हो जाये ये कहा नहीं जा सकता। अगर हमे अचानक से खूब सारा पैसा मिल जाए तो हमारी ख़ुशी का भी ठिकाना नहीं रहे ऐसा ही कुछ एक कपल के साथ हुआ जब वह छुट्टी बनाने बाहर गया। और मालामाल हो गया।

ऑस्ट्रेलिया के एक कपल ने जीता एक लोटरी टिकट जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी। क्वींसलैंड के लोगान में रहने वाले यह कपल, जिसने बताया की वह अपनी यह छुट्टी कभी नहीं भूलेगा क्योंकि उन्होंने छुट्टी के दौरान एक लॉटरी टिकट लिया था, जिससे उन्हें $700,000 (5 करोड़ रुपए से ज्यादा) से अधिक का जैकपॉट मिला।

Lottery News

एक न्यूज़ रिपोर्ट के अनुसार इस कपल ने अपना नाम न बताने की शर्त के साथ ‘द लॉट’ से बात की। उन्होंने बताया की जब वे केर्न्स में छुट्टी पर थे, तब उन्होंने सोमवार रात गोल्ड लोट्टो के लिए स्पार होलोवेज बीच स्टोर से टिकट खरीदा था। शख्स ने टिकट ड्रा नंबर 33-15-22-24-18-14 से मिलान किया, जिससे उन्हें $733,487.36 का जैकपॉट मिला।

Lottery News

शख्स ने अधिकारियों को बताया, “हमने कल रात द लोट ऐप पर टिकट की जांच की थी। हम इस पर विश्वास नहीं कर पा रहे थे। हमने सोचा कि यह एक गलती होगी। ऐसा कुछ भी हमारे साथ कभी नहीं हुआ है, इसलिए यह एक सपने जैसा लगा।” इस कपल ने कहा कि वे अपनी जीत के साथ जिम्मेदारी से काम करने की कोशिश करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top