टॉयलेट में एक साथ नहा रहे कपल का वीडियो बना रहा था शख्स, फिर जो हुआ हैरान कर देगा।

Singapore news

आज के समय में चेंजिंग रूम या फिर पब्लिक टॉयलेट या फिर कोई होटल ही क्यों न हो। इन सभी जगहों को उपयोग करने से पहले अच्छी तरह से देख लेना चाहिए खास कर जब बात लड़की की हो। क्योकि ऐसे कई केस सामने आए है जहाँ पर पब्लिक टॉयलेट या फिर होटल या फिर चेंजिंग रूम छुपा कर कैमरे लगा दिए जाते है। और ऐसा ही एक ताज़ा मामला सिंगापुर का है जिसे सुन कर हैरान हो जाओगे।

जिस मामले की हम आपसे बात कर रहे है वह सिंगापुर का है जहाँ पर एक 36 वर्षीय नागरिक, एक पब्लिक टॉयलेट में कपल साथ में नहा रहे थे जिसका छुप कर वीडियो बना रहा था जिसे सोमवार को पुलिस ने पकड़ लिया 17 हफ़्तों की जेल हो गई। एशिया की खबर के मुताबिक इस शख्स ने तीन दोष स्वीकार किये है जिसके बाद इसे जेल की सजा सुनाई गई हैं।

बना रहा था कपल का वीडियो

Man record video of Bathing couple

यह पूरी घटना बिशन-आंग मो कियो पार्क के एक पब्लिक टॉयलेट की है जहाँ पर एक कपल साथ में नहा रहा था और अंतरंग संबंध बना रहा था। जिसकी वीडियो 36 वर्षीय शख्स ने बना ली। जिसके बाद उसने दोनों का यह वीडियो देखा और 2 दिन बाद फिर से यह शख्स उनके इंतज़ार में वहां पहुंच गया उसे लगा की वह दोनों फिर से आएंगे।

आरोपी शख्स ने लिए थे कई फोटो

Man record video of Bathing couple

आरोपी कार्तिक ने अपने मोबाइल में दोनों की तीन वीडियो और 4-5 नग्न तस्वीरें ली थी। जिसमे उनका चेहरा भी साफ़ दिखाई दे रहा हैं। शख्स ने यह वीडियो 19 नवंबर 2020 को पार्क के दूसरे टॉयलेट में जा कर बनाई थी। जिसमे एक अज्ञात महिला भी जाते दिखी हैं।

लड़की को देखा आपत्तिजनक स्थिति में

Man record video of Bathing couple

घटना के बाद 22 वर्षीय युवक ने पुलिस में इसकी शिकायत की और कहा की इस शख्स ने मेरी प्रेमिका को आपत्तिजनक स्थिति में देखा और वीडियो बनाया हैं जिसके बाद उसे पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया। जिसके बाद जाँच में उसके मोबाइल फ़ोन से वीडियो भी बरामद किये गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top