“विक्की-कैटरीना भी देखकर शर्मा जाए…” कॉन्डम कंपनी ने दोनों के लिए शेयर की ऐसी धांसू पोस्ट

condom company post on Vicky and katrina marriage

आज हम आपको बताने जा रहे है की बॉलीवुड में साल 2021 में सबसे बड़ी शादी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की थी। आपको बता दे की ये दोनों करीब दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे जिसके बाद इन्होने राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक लग्जरी रिजॉर्ट में सात फेरे ले लिए है। इन दोनों की शादी में डायरेक्टर कबीर खान, नेहा धूपिया, शर्वरी वाघ और अंगद बेदी जैसे कई बड़े बड़े सितार भी शामिल हुए थे।

Durex ने लिखी ऐसी पोस्ट…

Durex on katrina marriage news

इन दोनों की शादी काफी सुर्ख़ियों में रही है क्योकि इन्होने मेहमानो के लिए कई तरह के नियम लागु किये थे। इसी बीच कॉ’न्डम कंपनी ड्यूरेक्स (Durex) ने कैटरीना और विक्की को लेकर एक ऐसी पोस्ट लिख दी जो काफी वायरल हो रही है। इन्होने अपनी शादी में चुनिंदा मेहमानो को ही बुलाया था शादी में आने और ना आने वाले मेहमानों को लेकर भी सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कई तरह के मीम्स शेयर किए।

Durex on katrina marriage

ड्यूरेक्स इंडिया ने दोनों की शादी से पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें लिखा- “डियर विक्की और कैटरीना…अगर शादी में हमें इनवाइट नहीं किया गया, तो ये जरूर एक मजाक होगा।” इनकी पोस्ट पर यूज़र्स ने कमेंट करते हुए मजे लिए है। एक यूज़र ने लिखा “जिसने भी ये पोस्ट तैयार की है, उसकी तारीफ होनी चाहिए।”, एक ने लिखा “इस शादी पर ये अभी तक की सबसे अच्छी पोस्ट है।” वही एक ने लिखा “इलाज से बेहतर रोकथाम ही है…।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top