CISF के जवान ने Salman Khan को एयरपोर्ट गेट पर रोका – सामने आयी यह वजह।

Salman khan

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 में आ रहे है। आपको बता दे की इस फिल्म की अभी शूटिंग जारी है, जिसके लिए सलमान खान और कैटरीना रूस के लिए रवाना हो गए है। लेकिन एयरपोर्ट से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे सलमान को जाते समय CISF के जवान ने रोक लिया था।

Salman khan

आपको बता दे की सलमान और कैटरीना जैसे ही एयरपोर्ट पर पहुंचे फोटोग्राफर्स द्वारा उनकी तस्वीरें ली जा रही थी। इस दौरान उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगे थे, सलमान को फोटो के लिए पोज देने के लिए भी कहा गया। उसके बाद सलमान एयरपोर्ट में अंदर जाने के लिए बढ़ते है। जब एयरपोर्ट पर अंदर जाने लगे तो एक ऑफिसर ने उन्हें सिक्योरिटी चेक के लिए रोक लिया, उन्होंने पहले सिक्योरिटी चेक करने के लिए कहा गया उसके बाद उन्हें अंदर जाने दिया। 

इसके बाद ऑफिसर की हो रही है तारीफ

सलमान के इस वाक्या का वीडियो वाइरल हो रहा है, इसमें सलमान खान जैसे ही अंदर जाने लगते हैं तो तुरंत उन्हें सीआईएसएफ का ऑफिसर सिक्योरिटी चेक के लिए रोक लेना कई लोगो को पसंद आया है। अपनी ड्यूटी को सही तरीके से करने के लिए उस ऑफिसर की खूब तारीफ की जा रही है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वीडियो को देखने के बाद कई तरह के कमेंट आ रहे है, एक यूजर ने लिखा की – बहुत अच्छा लगा जिस तरह से सीआईएसएफ के ऑफिसर ने सलमान को अंदर जाने से रोका, वही एक यूजर ने लिखा की – मैं सलमान खान का फैन नहीं हूं लेकिन मुझसे सबसे अच्छा तब लगा जब सीआईएसएफ के सप इंस्पेक्टर ने रोका सलमान को, अपनी ड्यूटी करने के लिए उन्हें सेल्यूट। 

वीडियो में सलमान खान ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्लू डेनिम और रेड शूज में नजर आ रहे है। वहीं कैटरीना कैफ ने फुल ब्लैक आउटफिट कैरी किया, उन्होंने ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक जैकेट और ब्लैक ही शूज कैरी किए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top