सिगरेट पीने वाले हो जाएं सावधान! Video देखने के बाद ऐसी हरकत नहीं करेंगे दोबारा

Cigarette Viral video

लोग यह बात अच्छे से जानते है की धूम्रपान कारण सेहत के लिए हानिकारक होता है फिर भी वह धूम्रपान करते है। यहाँ तक की सिगरेट और तम्बाकू के पैकेट पर भी यह बात लिखी होती है की यह जानलेवा होता है। सरकार द्वारा दी गई चेतावनी के बढ़ भी लोग नहीं मानते है और इन चीजों का सेवन कर अपनी जान से खिलवाड़ करते है।

कई बार तो लोगो को बहुत बाद में इस बात का पछतावा होता है, जब उनके साथ कोई हादसा होता है। कई बार कुछ लोग सिगरेट की जलती हुई बड को बिना बुझाये कहि भी फेक देते है जिससे कई बार कुछ हादसा भी हो जाता है। कुछ ऐसा ही एक वायरल वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आये है।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा रहा है की एक शख्स ने धूम्रपान करने के बाद सिगरेट की जलती बड ऐसी जगह पर फेंक दी जहाँ उसकी जान भी जा सकती थी। उस शख्स को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं तह की उसकी एक छोटी सी गलती से उसकी जान भी जा सकती थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meme wala (@memewalanews)

यह घटना सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हो गई, वह शख्स ने सिगरेट की बड को जमीन पर दिख रहे है छोटे से गड्डे में फेंक जिससे भयंकर ब्लास्ट हो गया और ब्लास्ट इतना भयंकर था की जमीन के दो तीन फूट निचे तक गड्डा हो गया। जिससे वह शख्स बुरी तरह से घायल हो गया और जमीन पर रेंगता हुआ नजर आया। माना जा रहा है की जिस गड्डे में उसने सिगरेट फेकि वहाँ गैस की पाइपलाइन होगी और लीकेज की वजह से धमाका हुआ होगा, यह वीडियो इंस्टग्राम पर शेयर किया गया है इसे देखने के बाद आप कभी ऐसी गलती नहीं करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top