बेटी P0rn Star बन कमा रही थी पैसे, फैमिली को नहीं थी खबर – ऐसे खुला राज

Mother find out secrets of daughter

आज हम आपको बड़ी ही हैरानी वाली खबर बताने जा रहे है, जब एक माँ ने मैगज़ीन का कवर देखा तो उसके होश ही उड़ गए। जब उसने उस मैगज़ीन का कवर देखा तो उसे पता चला की उसकी बेटी एक पो-र्न स्टार बन चुकी है और हैरानी की बात यह है की इस बारे में उसे कोई खबर ही नहीं थी।

Viral news

जब मैगज़ीन के कवर पर उसने अपनी बेटी की न्यू-ड तस्वीर देखी तो उसके होश ही उड़ गए। इस पो-र्न स्टार ने अपने जीवन के इस बदलाव का एक्सपीरियंस शेयर किया है। यह अमेरिका की क्रिश्चियन मॉडल है जिनका नाम एडिसन सिंस है इनका कहना है की जब उनकी माँ ने मैगज़ीन के कवर पर उसका न्यू-ड फोटो देखा तो उसे पता चला की वह एक पो-र्न स्टार है।

Christian model

उन्होंने बताया की इसके बाद चर्च ने उनके एक्स-रेटेड करियर के चलते उन्हें बाहर निकाल दिया था। उनके करियर के बारे में जैसे ही लोगो को पता चला तो उन्हें धार्मिक समुदाय से निकाल दिया। उन्होंने बताया की इन्होने 19 साल की उम्र से ही एड-ल्ट फिल्मो में काम करना शुरू कर दिया था। बहुत समय तक यह जानकारी इन्होने अपने परिवार से छुपा कर रखी।

Christian model

एडिसन ने कहा की परिवार वालो को पता चलने में गलती उनके उत्साह की हुई, क्योकि वह अपनी पहली मैगज़ीन के कवर को लेकर बड़ी ही उत्साहित थी इस कारण मैगज़ीन की एक कॉपी मांगते समय उन्होंने अपने घर का पता दे दिया। एडिसन ने बताया की उनके घर वाले काफी धार्मिक प्रवर्ति के है और अब उन्हें डर है की उनकी बेटी को समाज वाले स्वीकार करेंगे या नहीं।

उनके घर वाले रविवार और बुधवार को चर्च जाते है। उनके घर वालो ने शुरू से उन्हें काफी पाबंदियों में रखा, बावजूद उसके अपने घर की सारी पाबंदियों को छोड़ एडिसन अपने घर से बहार निकल गयी। पर अभी भी इनके पिता इनके काम से अनजान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top