Chor ka Romance : खूबसूरत महिला को देख रोमांटिक हो गया चोर, नोटों की गड्डी छोड़ करने लगा प्यार, फिर…

Chor ka romance

आज हम आपको एक चोरी से संबंधित किस्सा बताने जा रहे है, एक चोर बड़ी ही मुश्किल से एक घर में चोरी करने पहुंचा और घर में घुस कार वह अलमारी की चाबी तलाशने लगा। चोर को जैसे ही तकिये के निचे चाबी दिखी साथ ही उसके एक नोटों की गड्डी भी हाथ लगी पर उस तकिये पर महिला सो रही थी।

चोर ने जैसे ही चाबी लेने के लिए तकिया हटाया उसकी नजर खूबसूरत महिला पर जा टिकी और उस चोर की नियत खराब हो गई और वह चाबी और नोटों की गड्डी छोड़ महिला के साथ रो’मांस करने लगा। सोई हुई महिला को जब इस बात का अहसास हुआ तो उसकी नींद खुल गयी और वह उसे देख जोर जोर से चिल्लाने लगी पर महिला के चिल्लाने पर भी चोर भागने की बजाय रो’मांस कर रहा था।

वह उस महिला को जबरदस्ती अपनी बाहो में भर कर प्यार कर रहा था वह चोरी करना तो भूल ही गया और निडर होकर महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा। जैसे तैसे महिला उससे हाथ छुड़ाकर भागी और जोर जोर से चिल्लाने लगी। जिसके बाद चोर को समझ आया की वह क्या कर रहा है और फिर वहां से निकलकर वह भाग गया।

उस चोर की किस्मत बड़ी ही खराब थी जो उसे पैसे भी न मिले। चोर जब घर से भागा तो रोड पर रात्रि गश्त पर निकली पुलिस ने उसे देख लिया और पुलिस वालो ने उसे भागते हुए देखा तो पकड़ लिया। जब उससे कड़ी पूछताछ की गयी तो उसने बताया की उसका नाम सौरभ है और वह चोरी करता है और वह चोरी करने घर में घुसा था लेकिन महिला को देख कर उसकी नियत खराब हो गयी। जिसके बाद पुलिस उसे महिला के घर ले गयी और महिला से लिखित आवेदन पर उसके खिलाफ चोरी और दुष्कर्म का मामला दर्ज किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top