मुस्लिम लड़के से शादी के लिए लड़की ने परिजनों को मनाया, लेकिन एक संत महात्मा ने मन बदल दिया लड़की का मन और…

ajab gajab news

सोशल मीडिया ही एक ऐसा जरिया है जहां आये दिन कुछ न कुछ खबरे प्रसारित होती ही रहती है कई बार खबरे नेगेटिव होती है तो कई बार कोई अच्छी या पॉजिटिव खबर भी देखने को मिलती है। आज हम आपके लिए एक ऐसी ही खबर लेकर आये है जो काफी सुर्ख़ियों में है। यह खबर धर्मांतरण से जुडी हुई है।

hindu girl love with muslim boy

यह खबर कर्नाटक के मैंगलुरु की है, यहाँ एक हिन्दू डॉक्टर लड़की एक मुस्लिम डॉक्टर लड़के से शादी करने जा रही थी और लड़की की जिद के आगे उसके घर वाले भी झुक गए और उन्होंने लड़की को शादी की अनुमति देदी। पर फिर कुछ ऐसा हुआ की लड़की का ह्रदय परिवर्तन हो गया और उसने शादी करने से मना कर दिया।

hindu girl love with muslim boy

लड़की न सिर्फ मुस्लिम लड़के के जाल में फस्न गयी बल्कि उसने किसी तरिके से अपने परिजनों को भी मना लिया। सब कुछ तय हो गया था शादी की डेट भी फिक्स हो गयी पर कुछ ऐसा हुआ की लड़की का ह्रदय परिवर्तन हो गया। जब इस बात की खबर स्थानीय हिंदू संत वज्रदेही महाराज को लगी तो वह उसी वक्त लड़की के घर गए और उन्होंने उसे हिन्दू धर्म के बारे में समझाया।

hindu girl love with muslim boy

जब लड़की ने संत से हिन्दू धर्म के बड़े में सुना तो उसने शादी से मना कर दिया। जब लड़की ने मुस्लिम लड़के से शादी के लिए मना कर दिया तो संत वज्रदेही ने अपने साथ लाएं जल से लड़की को आचमन कराया और उसे और उसके मन की शुद्धि की। सोशल मीडिया पर यह किस्सा आने के बाद संत महाराज की तारीफ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top