चाहत खन्ना ने लगाया आरोप पति करता था जबरदस्ती और बीमार होने पर भी करता था सेक्स।

Chahat Khanna

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस चाहत खन्ना एक ऐसी एक्ट्रेस है, जो किसी ना किसी बात को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। इस बार उन्होंने अपने पति पर आरोप लगाए है, जिसके चलते वह इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। इस समय महामारी के कारण कई सेलेब्स परेशानियों का सामना कर रहे है, जिसमे अपने काम से भी हाथ धो बैठे है, चाहत खन्ना का हाल भी कुछ ऐसा ही है। अभी उनके पास करने के लिए कोई शो नहीं है। 

Chahat Khanna news

चाहत खन्ना ने कई टीवी शो के साथ साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। फिलहाल यह खूबसूरत अदाकारा मुश्किल में है, उन्होंने बताया की मां होने की वजह से उन्हें काम नहीं मिल रहा है। सोशल मीडिया के माध्यम से चाहत ने खुद के बेरोजगार होने का खुलासा किया है और कहा कि उन्होंने अपना ये दुख दोस्तों से बांटने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। 

Chahat Khanna news

फेसबुक एकाउंट पर उन्होंने शेयर किया है, की ‘उनके पास पैसे बहुत कम रह गए हैं और उनके जीवन में परेशानियां हो रही हैं.’ उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था की ‘जब एक शादीशुदा अभिनेत्री को साइन करना होता है जो एक मां भी है तो मेकर्स दो बार सोचते हैं। ऐसे में मेरे दो बच्चे है, मैं दोगुनी मेहनत करने को तैयार हूं, लेकिन मुझे काम नहीं मिल रहा। 

Chahat Khanna news

उन्होंने बताया की कोई ऑडिशन देती हूं तो रिजेक्ट कर दिया जाता है, इसकी वजह दो बच्चे हैं और मेकर्स को लगता है कि इस जिम्मेदारी के साथ मैं कमिटमेंट नहीं कर पाऊंगी। हमारे काम में शादीशुदा अभिनेत्रियों को लेकर यह मान लिया जाता है कि, यह मुख्य अभिनेत्री के रोल में सूट नहीं करेंगी. जब मैं अपनी बच्चियों के साथ तस्वीर साझा करती हूं तो लोग मुझे ऐसा करने से मना करते हैं। लेकिन मुझे यह सभी कुछ छुपाने की आवश्यकता नहीं है। 

आपक बता दे की 2006 में भारत नरसिंघानी से शादी की थी, लेकिन साल 2007 में ही दोनों अलग हो गए उसके बाद उन्होंने फरहान मिर्जा जो एक एक्टर है उनसे 2013 में दूसरी शादी की। लेकिन 2018 में यह रिश्ता भी टूट गया। इस पर उनका कहना है की वो उनके साथ जबरदस्ती करता था और बीमार होने पर भी से,क्स की डिमांड करता था।  जिससे यह रिस्ता ज्यादा समय तक नहीं रह सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top