Bride Groom Video: विदाई के वक्त दुल्हन को अचानक आया ग़ुस्सा, जमकर कर दी दूल्हे की पिटायी – विडियो वायरल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हे, की दुल्हन की विदाई की रस्म पूरी हो चुकी थी। और दूल्हा दुल्हन के बीच काफी अच्छा चल रहा था, लेकिन कुछ ही समय बाद दुल्हन को अचानक ही दूल्हे पर गुस्सा आ जाता हे, और वह दूल्हे को घूरने लगी हे, देखते ही देखते कुछ समय बाद दुल्हन दूल्हे का चेहरा पकड़कर उस पर हाथ उठा देती हे, इसके बाद उसने दूल्हे का सिर पकड़कर कई बार पीछे की ओर पटक दिया और रसीद को कई बार थप्पड़ जड़ दिया।

हँसी का केंद्र बन गया है विडियो

वीडियो में काफी दिलचस्पी है। वही सोशल मिडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हे, जिसे देखकर लोग ठहाके मारकर हंस रहे हैं।

नई दिल्ली: अब तक आपने शादी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखे होंगे जिसमें दूल्हा-दुल्हन प्यार से एकदूसरे को देख रहे हो या फिर अच्छे पोज़ देकर फोटोशूट करवा रहे हो। लेकिन आज हम दूल्हा-दुल्हन का जो वीडियो आपको जा रहे है। यह शायद आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है, कि शादी के बाद विदाई के लिए दुल्हन कार में बैठी है ठीक उसके ही बगल में दूल्हा भी बैठा है। लेकिन इसी वक्त दुल्हन को बहुत गुस्सा आ जाता है, और फिर दूल्हे की जमकर पिटाई करती है।

दुल्हन ने दूल्हे के साथ किया ऐसा

सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर यह शादी का वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट bhutni_ke_memes पर अपलोड किया गया था। वीडियो देखने के बाद लोग दुल्हन को गुस्से में बता रहे हैं, और साथ ही अपनी तरह तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हे

देखें पूरा विडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top