शादी में रुकावट स्मॉल ब्रेस्ट: स्लिम लड़कियों में सर्जरी का बढ़ा ट्रेंड, सोशल मीडिया पर अट्रैक्टिव दिखने की चाहत बड़ी

Breast size for marriage

अक्सर लड़कियों में आजकल दुबले होने का बहुत क्रेज रहता है पर ये दुबलापन अक्सर उनकी शादी में रोड़े ला देता है। लड़की का परफेक्ट नहीं होना कई बार उनकी शादी न होने का कारण बन जाता है। पर लड़कियों को मॉडल बनना भी जरूरी होता है और इसी वजह से आगे उन्हें परेशानियां झेलनी पड़ती है।

इसी वजह से लड़कियां अब ब्रेस्ट इम्प्लांट सर्जरी करवा रही है। यहाँ तक की कॉस्मेटिक सृजन भी इस बात को मानते है की आज कल पेरेंट्स भी पनि लड़कियों को ब्रेस्ट ऑग्मेंटेशन जैसी सर्जरी करवाने की परमिशन दे देते है। इसके बाद ब्रेस्ट रिडक्शन और ब्रेस्ट लिफ्ट सर्जरी का नंबर आता है।

slim girl Breast size

कॉस्मेटिक सर्जन का कहना है की ब्यूटी की थ्योरी के हिसाब से लड़कियों को अपने फिगर में कमर और टांगे पतली चाहिए पर “ब्रेस्ट और बटक्स” का शेप संतुलित होना चाहिए। इस तरह के लुक के लिए ही वह कॉस्मेटिक सर्जरी करवाती है। यहाँ तक की मोटी लड़कियां पतली होने के लिए सर्जरी का सहारा लेती है।

slim girl Breast surgery

कहा जाता है की प्लास्टिक सर्जरी में सबसे ज्यादा डिमांड “लाइपोसक्शन” सर्जरी की है और उसके बाद “टमी टक” सर्जरी खूब करवाई जाती है। ये सर्जरी मोटापे के कारण करवाई जाती है, पतली लड़कियों की यह समस्या है की उनका ब्रेस्ट का हिस्सा “फ्लैट” दिखाई देता है और इस वजह से वह हीन भावना का शिकार हो जाती है और उनको इस बात का दुःख होता है की वह फ्लैट बॉडी के कारण फिगर हाईलाइट करने वाली ड्रेसेस नहीं पहन सकती।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top