रो पड़ेंगे मां का ऐसा प्‍यार देखकर, अजन्‍मे बच्‍चे के लिए कटवा दिया अपना पैर

Unborn Child news

एक माँ और बच्चे का रिश्ता काफी अनोखा होता है। और दुनिया में यह रिश्ता हर रिश्ते से ऊपर होता है। लेकिन एक अजन्मे बच्चे के लिए माँ का प्यार ऐसा होता है यह हम नहीं सोच सकते। एक महिला ने अपने अजन्मे बच्चे के लिए अपना पैर कटा दिया। इस महिला की बहादुरी की लोग काफी तारीफ कर रहे है।

यूके की एक महिला का ऐसा प्यार शायद आपकी भी आंखे नम कर देगा। इस महिला को अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान पता चलता है की उसे ट्यूमर हो गया है। डॉक्टर के कहने पर की या तो वह अपना बच्चा खो दे या फिर ट्यूमर के कारण उनका एक पैर काटना पडेगा इस पर महिला अपना पैर कटवाने को राजी हो जाती है। अपने अजन्‍मे बच्‍चे (Unborn Child) के लिए इस मां ने अपना एक पूरा पैर कटवा दिया है। लोग इस बहादुर मां की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं और पूरा मामला जानकर खासे इमोशनल भी हो गए होंगे।

brave mother

यूके की इस महिला का नाम कैथलीन ओसबोर्न है। 28 वर्षीय इस महिला को अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान पता चलता है की उनके पैर में ट्यूमर (Tumour) है। इस मां ने अपने अजन्‍मे बच्‍चे को बचाने के लिए अपना पैर कटवाने का विकल्‍प चुना। इस दौरान वह कीमोथेरोपी लेकर अपने बच्चे को खो सकती थी लेकिन उसने ऐसा नहीं किया और मार्च में उन्‍होंने प्रीमैच्‍योर बेबी एडा-मे को जन्‍म दिया। कैथलीन को पहले भी 2 बार कैंसर हो चुका है। वहीं ट्यूमर होने के बाद अपने अजन्‍मे बच्‍चे को बचाने के लिए पैर कटवाकर भी वे बेहद खुश है।

Unborn Baby

एक रिपोर्ट के मुताबिक कैथलीन ने बताया की “मैं अपने इस फैसले से खुश हूं। मैं अपने 2 बड़े बेटों के लिए एक बहन चाहती थी। मेरे पास अब कुछ महीने या साल ही बाकी हैं। इस दौरान मैं अपने बच्‍चों के साथ समय बिताकर बेहतरीन यादें बनाना चाहती हूं। अब मेरी जिंदगी में वही सब कुछ हैं, मैं अपने सपनों की परवाह नहीं करती हूं। जब तक जिंदा हूं खुशी से अपने बच्‍चों के साथ जीना चाहती हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top