बॉयफ्रेंड ने ग्‍लू लगाकर चिपका दी अपनी गर्लफ्रेंड की आंख, असहनीय दर्द से तड़पती रही महिला…

Boyfriend glued girlfriend eye

ब्राजील का एक अजीबो गरीब मामला जिसमे एक बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड की आंख में चिपकने वाला ग्लू डाल दिया। इस घटना के बाद महिला को तुरंत की उपचार के लिए लेजाया गया।

ब्राजील (Brazil) के कैचियोइरो डी इतापेमिरिम शहर में रहने वाली एक 55 वर्षीय महिला रेजिना अर्नामा दर्दनाक बीमारी ग्लूकोमा की शिकार हैं। इस बीमारी की वजह से उन्हें रोज अपनी आँखों में ड्राप डालना पड़ते है। वो अपने इन ड्रॉप्स को फ्रीज में रखती है।

एक रिपोर्ट के अनुसार इस महिला के बॉयफ्रेंड ने चिपकने वाला ग्लौ भी फ्रीज में रख दिया। एक दिन रेजिना की आंख में परेशानी हुई उसने अपने बॉयफ्रेंड से ड्राप डालने को कहा, वह ग्लू और ऑय ड्राप में फर्क समझ नहीं पाया उस समय उसने अपना चश्मा भी नहीं पहना था। और फिर उसने रहना की आंख में ग्लू डाल दिया। इत्तेफाक से ग्‍लू और आईड्रॉप के प्‍लास्टिक कंटेनर एक जैसे होने के अलावा उनके नाम भी तकरीबन एक जैसे थे और ‘C’ अक्षर से शुरू हो रहे थे। घटना के समय उसने अपना चश्‍मा नहीं लगाया हुआ था।

Boyfriend glued girlfriend eye

ग्लू में केमिकल्स के कारण ग्लू आंख में जाते ही रेजिना दर्द से तड़पने लगी, तत्‍काल रेजिना को हॉस्पिटल ले जाया गया और उसे ट्रीटमेंट दिया गया। इस पर रेजिना ने बताया की “जैसे ही ग्‍लू की बूंद मेरी आंख में गई मुझे बहुत तेज जलन हुई। ऐसा लगा कि मेरी आंख फट जाएगी।”

नेत्र रोग विशेषज्ञ लियाना टीटो ने बताया, ‘जब केमिकल वाले प्रोडक्‍ट जैसे- सुपरग्लू, या अल्कोहल वाले जैल आंख में लगते हैं तो तेज जलन होती है और यह कॉर्निया और कंजंक्टिवा को भी प्रभावित कर सकती है। आंख के अंदर चिपका हुआ ग्‍लू क्रस्‍ट बनाकर बड़ा घाव कर सकता है।’ हालांकि रेजिना की आंख से अब ग्‍लू हटाकर उसे खोल दिया गया है लेकिन यह साफ नहीं है कि उसकी आंखों को कितना नुकसान हुआ है और यह कितने समय तक रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top