बोनी कपूर ने उर्वशी को गलत जगह किया टच, वीडियो वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

Boney kapoor and urvashi rautela

आप सभी जानते है खूबसूरती के मामले में उर्वशी रौतेला बॉलीवुड में सबसे टॉप एक्ट्रेस मानी जाती है और उनके स्टाइल्स देश के युवा पीढ़ी फॉलो करती है, इसके अलावा उर्वशी विवादों में भी रहना पसंद करती है। आपको बता दे की एक्ट्रेस का नाम कभी जाह्नवी कपूर के पिता फिल्ममेकर बोनी कपूर के साथ जोड़ा जाता था।

दरअसल ऐसा हुआ उनके एक वीडियो वायरल होने के बाद, यह वीडियो सामने आने के बाद एक्ट्रेस काफी शॉकड रह गयी। जब साल 2019 में जयंतीलाल गढ़ा के बेटे के रिसेप्शन में बोनी कपूर और उर्वशी रौतेला पहुंचे थे, इस दौरान जब दोनों मिले और उन्होंने काफी करीब से फोटो खिचवाई तो बोनी कपूर का हाथ एक्ट्रेस के बैक पर लग गया।

Urvashi Rautela

बोनी कपूर की यह हरकत फैंस को पसंद नहीं आयी और इस वजह से लोगो ने उन्हें बहुत ट्रोल किया। इस वीडियो का सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने इस पर सफाई भी दी। बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट से बात करते हुए उर्वशी ने कहा कि “पूरे मामले को बवाल बना दिया गया। यह वीडियो रातों-रात वायरल हो गया लेकिन ऐसा कुछ नहीं था।

Boney kapoor touch Urvashi Rautela wrong place

आगे उर्वशी ने कहा “मैं उन्हें पहले से जानती थी. मैं उनके साथ काम नहीं कर पाई थी इसका मतलब ये नहीं है कि मेरा उनके साथ कोई रिश्ता नहीं है। ये एक अद्भुत जेस्चर था। जब मैं पार्टी में पहुंची. बोनी कपूर जी वहां पहले से मौजूद थे, जिन लोगों की शादी होने वाली थी वो भी वहां थे। हम फोटो खिंचवा रहे थे..”। मुझे फोटोग्राफर के एंगल के बारे में नहीं पता है जिस तरह से तस्वीर ली गई है, यह बेहद अजीबोगरीब था इसलिए छोटी सी बात का बतंगड़ बन गया और मेरा फ़ोन 7 दिन तक लगातार बजता रहा, मुझे पता था की यह बोनी जी के लिए भी बड़ा अजीब है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top