BJP- JDU नेता द्वारा किया गया डांसरों के साथ अ’श्लील डांस और उड़ाए पैसे वीडियो हुआ वायरल!

BJP JDU Leader Dance VIral VIdeo with dancer

बिहार के सिवान में  एक शादी के समारोह ने भाजपा नेता और JDU दोनों नेता शादी में डांसरो के साथ अ’श्लील डांस करते और मस्ती करते दिख रहे है। और पेसे भी उन डांसरों पर उडा रहे है और पैसे उड़ने के साथ साथ उनके गाल भी सहलाये तथा उन्हें छूने का प्रयास कर रहे हैं। यह वीडियो सिसवन प्रखंड मुख्यालय का बताया जा रहा है। वीडियो में नेताजी डांसरों पर रुपया लुटाते तथा झूमते नजर आ रहे हैं। इस दौरान किसी ने बनाई वीडियो अब हो रही वायरल।

यह वीडियो सिसवन प्रखंड मुख्यालय का बताया जा रहा है। वीडियो में नेताजी डांसरों पर रुपया लुटाते तथा झूमते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो बिहार के सिसवन प्रखंड में आयोजित 2 दिन पहले एक शादी कार्यक्रम का है। वायरल वीडियो में दावा किया गया है कि JDU के जिला स्तरीय नेता पप्पू पटेल एवं सिसवन प्रखंड के भागर पंचायत के मुखिया एवं जिला बीजेपी कार्य समिति के सदस्य लल्लन यादव ने आर्केस्ट्रा में डांसरों के बीच अ’श्लीलता की।

वही नेता ने डांसरों पर ऐसे लुटाने के साथ उन्हें छूने की भी कोशिश की, नेताजी की ऐसी छवि को मोबाइल में कैद कर लिया। वायरल वीडियो में स्पष्त तौर पर देखा जा सकता है कि दोनों नेताओं द्वारा मौज मस्ती की जा रही है। वीडियो में कोई नेता पैसे उड़ा रहा है तो कोई साथ में डांस कर वीडियो बना रहा है। वही नेताजी के ऐसी हरकत देख सभी लोग बहुत हैरान हो रहे है। और वीडियो देख सभी यूजर नेता जी की हरकत देख उनको खूब लताड़ रहे हे।

ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है।नेताओ की वीडियो जमकर वायरल हो रही है, इस वीडियो को अब तक 4000 से ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चूका है।और यूजर द्वारा ढेरोंकमेंट्सभी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top