बिना चप्पल उतारे ही पूजा करती नजर आई प्रियंका गाँधी, लोगो ने किये ऐसे कमेंट

Priyanka Gandhi News

कांग्रेस पार्टी की नेता प्रियंका वाड्रा गाँधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अभी काफी ज्यादा वायरल होता नज़र आ रहा है। जिसमे वह नारियल अर्पण करती हुई दिखाई दे रही है लेकिन इस दौरान वह सैंडल पहने हुए हैं।

चुनाव आने वाले होते ही है की नेता लोग इधर – उधर दौड़ लगाना शुरू कर देते है। कभी मंदिर तो कभी मस्जिद। ऐसे ही अभी उत्तर प्रदेश के अंदर विधानसभा के चुनाव आने वाले हैं। जिसमे कांग्रेस पार्टी का दौरा चेहरा तो सामने आने वाला ही है। चुनाव आते ही कांग्रेस पार्टी के नेता मंदिर की ओर दौड़ना शुरू कर देते है। और ऐसे में कांग्रेस नेता की वायरल तस्वीरों की वजह से उसे लोगो की जमकर सुन्नी पड़ रही है।

सोशल मीडिया पर आने लगी प्रतिक्रिया

उत्तर प्रदेश महासचिव कांग्रेस पार्टी की नेता प्रियंका वाड्रा गांधी वायरल हुई तस्वीर में नारियल अर्पण करती हुई दिखाई दे रही है लेकिन इस दौरान उन्होंने सैंडल पहने हुए हैं। ऐसे में यूजर ने प्रियंका की ऐसी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा की चप्पल तो उतार देती चुनावी हिंदू।
प्रियंका की इसी हरकत पर लोग उन्हें कमैंट्स के माध्यम से जमकर सुना रहे हैं।

राहुल गाँधी भी गए थे वैष्णो देवी

वही आपको यह भी बता दें कि हाल ही में राहुल गांधी ने भी जम्मू का दौरा किया था जिसके चलते उन्होंने माता वैष्णो देवी के दर्शन भी किए थे जो भी काफी सुर्खियों में रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top