स्टेज पर चढ़ते ही खुद को रोक नहीं पाया मुखिया, भोजपुरी गाने पर नर्तकियों के साथ लगाए ठुमके – Video Viral

Bihar News

आज हम आपको बताने जा रहे है की सुशासन की सरकार में लगातार बार बालाओं के साथ डांस की वजह से चर्चा में रहे श्याम बहादुर सिंह के बाद अब एक और रंगीन मिजाज के मुखिया का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दे की यह मामला दरभंगा के किरतपुर प्रखंड का है।

आप इस वीडियो में देख सकते है की रसियारी पोनी के निवर्तमान मुखिया सुदे कमती को बार बालाओं के साथ भोजपुरी गाने पर किस तरह ठुमके लगा रहे है और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में है। यह वीडियो विश्वकर्मा पूजा के दिन का है। यहाँ पूजा के दिन इन बार बालाओं के नाच का भी कार्यक्रम रखा गया था।

Bihar Mukhiya Viral Video

जब यह वीडियो वायरल हुआ उसके बाद पता चला की इस वीडियो में डांस कर रहे मुखिया सुदे कमती है, उनके साथ और भी कई युवक नजर आरहे है। इस वीडियो में नजर आरहा है की वह डांस कर रही नर्तकियों के सतह जमके ठुमके लगा रहे है। साथ ही उनके साथ कई युवक भी डांस कर रहे है।

अब वहाँ के स्थानीय लोगो द्वारा मुखिया और कार्यक्रम के आयोजक पर कार्यवाही की मांग की गयी है और यहाँ तक की छात्र संगठन मिथिला स्टूडेंट यूनियन ने भी इसके लिए आपत्ति जताई है। आपको बता दे की इस संबंध में एबीपी न्यूज़ ने मुखिया के पक्ष को भी जाना। इस पर मुखिया जी ने कहा की उस दिन विश्वकर्मा पूजा का भी कार्यक्रम था और इस प्रोग्राम में कोई बार बालाओं के साथ बदमाशी न करे इसलिए वह स्टेज पर थे और इसी बिच कुछ लोगो ने उनका हाथ पकड़ लिया और जबरन डांस करवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top