न्यू’ड होकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चुकी है Bigg Boss फेम ये हसीना, जानें क्या है पूरा मामला

Arshi khan press conference

आज हम रियलिटी शो बिग बॉस फेम अर्शी खान (Arshi Khan) के बारे में बात करने जा रहे है, यह किसी न किसी वजह से विवादों में रहती है। हम बताने जा रहे है की एक बार तो उन्होंने न्यूड होकर प्रेस कॉन्फ्रेंस तक कर डाला और उसका वीडियो जमकर वायरल हुआ था। कई लोगो ने उनका जमकर विरोध भी किया था क्योकि उन्होंने न्यूड होकर अपनी बॉडी पर तिरंगा पेंट करवाया था।

दरअसल अर्शी ने साल 2016 में यह एलान किया था की भारत और पाकिस्तान के मैच में जो भी देश जीतेगा तो वह न्यूड होकर उस देश का झंडा अपनी बॉडी पर पेंट करवायेगी। जिसके बाद क्रिकेट मैच में भारत ने पाकिस्तान को हरा दिया जिसके बाद अर्शी ने न्यूड होकर प्रेस कॉन्फ्रेंस किया हालांकि एक बेड शीट से उन्होंने अपनी बॉडी को छुपा लिया था।

Arshi Khan

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अर्शी कहती है “मैंने कहा था कि अगर इंडिया जीतेगी तो मैं अपनी बॉडी पर तिरंगा बनाऊंगी तो मैंने बनवा लिया। मैंने यह भी कहा था कि अगर पाकिस्तान मतलब अफरीदी साहब जीतेंगे तो मैं अपनी बॉडी पर पाकिस्तान का झंडा बनवाऊंगी, लेकिन पाकिस्तान हार गया”।

जिसके बाद अर्शी के इस वीडियो का जमकर विरोध हुआ और खबरों के अनुसार अर्शी पर केस दर्ज किया गया क्योकि उसने तिरंगे का अपमान किया। अर्शी खान ने वीडियो में यह भी बताया की वह पाकिस्तानी क्रिकेटर शहीद अफरीदी के बच्चे की माँ बनने वाली है और वह नवंबर में उसे जन्म देगी। बता दे की अर्शी अपने साथ पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी का नाम जोड़ा था।

Arshi Khan press conference

उन्होंने खुद कहा था की उनका उनके साथ संबंध है, कुछ दिन बाद अर्शी ने खुद बताया की यह सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट था। कुछ दिनों पहले अर्शी की की गाड़ी एक एक्सीडेंट का शिकार हो गयी थी जिस दुर्घटना में वह बाल बाल बची। आपको बता दे की अर्शी बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top