बिग बॉस-8 फेम सोनाली राउत का सोशल मीडिया पर छाया हॉट अंदाज – ग्लैमरस अंदाज देख लोग हुए कायल

Ex Bigg Boss Fame Sonali Raut Bold Look

सोनाली राउत एक मॉडल के साथ साथ बेहतरीन अभिनेत्री भी है। इन्होने कई जगह अपना टेलेंट दिखाया है, वह बिग बॉस 8 में भी नजर आ चुकी है, जिसके बाद से उनको लोगो के बिच में काफी पहचान मिली है। सोनाली राउत (Sonali Raut) अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं और वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, इस बार भी उन्होंने अपनी कुछ हॉट तस्वीरे शेयर की है जो लोगो को काफी पसंद भी आ रही है।

बोल्ड फोटोज में दिखी सोनाली

Sonali Raut bikini look

हाल ही में सोनाली राउत ने अपनी बिकिनी में कुछ फोटोज अपने फेंस के लिए शेयर की हैं। इन फोटो में वह काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। आप देख सकते है की तस्वीरों में सोनाली यलो कलर की बिकिनी पहनकर बाथटब में लेटी हुई हैं। उसके साथ ही दूसरी फोटो में वो शीशे के सामने खड़ी होकर पोज दे रही हैं, जो काफी खुबसुरत दिखाई दे रहा है।

इन सभी फोटो पर लोगो ने काफी कमेंट भी किये है। सभी को तस्वीरें बहुत पसंद आ रही हैं। यह पहली बार नहीं है जब सोनाली अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर चर्चा में है वह अक्सर अपनी फोटो को फेंस के बिच शेयर करती रहती है। उन्होंने इसके पहले भी अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर की हैं, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आती हैं।

Sonali Raut

आपको बता दे की साल 2010 में सोनाली ने किंगफिशर कैलेंडर का वार्षिक असाइनमेंट जीता था, जिसमें स्विमसूट में मॉडल्स नजर आता हैं। उन्होंने इसके साथ ही कई बड़े ब्रांड के साथ भी काम किया है। उन्होंने पीसी चन्द्र ज्वेलर, लिम्का, पेंटालुन्स में भी काम किया है। आपको बता दे की, सोनाली सुपरमॉडल उज्जवला राउत की बहन हैं।

फिल्मों में भी किया काम

Sonali Raut in bra

सोनाली राउत एक फेमस मॉडल तो है, ही इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है उन्होंने 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘द एक्सपोज’ और साल 2016 में रिलीज हुई “ग्रेट ग्रैंड मस्ती” में भी काम कर चुकी है। उन्होंने साल 2020 में सोनाली करण सिंह ग्रोवर के अपोजिट एक्शन- थ्रिलर फिल्म डेंजरस में नजर आईं है।

सोनाली अपने गुस्से के लिए भी जानी जाती है, उन्होंने अपने उपर कमेंट करने पर अली कुली मिर्जा को चाँटा मार दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top