बिग बॉस के घर में लड़कियों की इज्जत को खतरा? जबरन लिपट-लिपट कर ये कंटेस्टेंट…

Bigg Boss House News

आज हम आपसे टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के बारे में बात करने जा रहे है, इस बार शो में कई चीज लेवल से ऊपर जाती हुई दिखाई पड़ रही है चाहे वह रोमांस हो या फिर एक्शन हो। हर मामले में कंटेस्टेंट हदे पर करते नजर आ रहे है, बड़ी बात यह है की अब जंगलवासी भी मुख्य घर का हिस्सा बन चुके है।

इसका मतलब यह की अब जो होगा घर के अंदर होगा। आज हम इस आर्टिकल में शो में लिमिट क्रॉस करने वाले कंटेस्टेंट की बात करने जा रहे है, कई बार तेजस्वी प्रकाश विशाल कोटियन की शिकायत करती हुई नजर आयी है। तेजस्वी ने कहा है की विशाल उनके साथ गलत व्यवहार करते है और उनके ज्यादा करीब आने की कोशिश करते है।

Jay Bhanushali

साथ ही तेजस्वी ने कहा है की वह कई बार विशाल को बताने की कोशिश करती है की वह उनके व्यवहार से असहज महसूस करती है पर वह फिर भी उनका भद्दा व्यवहार जारी रखते है। जय भानुशाली से बात करते हुए तेजस्वी ने बताया ‘मैं बहुत रियल हूं। मैंने कभी किसी के बारे में पीठ पीछे बुराई नहीं की है, लेकिन उनका ह्यूमर क्या है? ‘आ गले लग जा’ यह सब गंदा ह्यूमर है और जो कभी भी टेलीकास्ट नहीं कर पाएंगे’।

इस बात में जय ने भी तेजस्वी का साथ देते हुए कहा की उन्हें भी विशाल का महिलाओं के प्रति भाषा अपमानजनक लगती है। आगे तेजस्वी ने कहा ‘हां.. लड़कियों के लिए गंदे तरीके से… वो चढ़-चढ़ के मुझे गले लगाते है, में कितनी बार उन्हें धक्का देती हु मजाक करती हूँ ताकि उनको बुरा न लगे पर मुझे पता है उनका कोई इरादा नहीं है लेकिन यह ह्यूमर नहीं है। देखते है अब वीकेंड पर सलमान उनकी क्लास लेते है की नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top