Bigg Boss 15 फेम ईशान और मायशा का इंटिमेट वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने कहा – “सुर्खियां बटोरने का सस्ता तरीका”

Ishaan and Miesha intimate video viral

आप भी जानते है की बिग बॉस एक पॉपुलर और मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो है, आज हम आपको बताने जा रहे है की बिग बॉस के 15 वे सीजन में बनी जोड़ी ईशान सहगल और मीशा अय्यर (Ishaan and Miesha) घर से बहार होने के बाद भी अब तक एक दूसरे के साथ है। इन दोनों ने काफी सुर्खियां बटोरी है।

ये घर से बाहर आने के बाद भी काफी लाइम लाइट में रहते है और ये दोनों एक बार फिर से सुर्ख़ियों में है। प्यार में डूबे ये दोनों शख्स आए दिन एक दूसरे के साथ अपनी फोटोज शेयर करते रहते है, इसी के चलते मायशा ने ईशान के साथ एक बड़ा ही सिजलिंग और रोमांटिक वीडियो शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Miesha⭐ (@mieshaiyer)

यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, इन दोनों का यह इंटिमेट वीडियो इंटरनेट पर आने के बाद काफी चर्चा में है। कई लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे है तो कई लोग इस पर गलत टिप्पणियां भी कर रहे है। सोशल मीडिया पर इन्हे ट्रोल भी किया जा रहा है, कई लोगो का कहना है की ये सिर्फ सुर्ख़ियों में रहने के लिए बनावटी पन है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Miesha⭐ (@mieshaiyer)

ये दोनों पहने ही सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते की खुलकर पुष्टि कर चुके है पर कुछ लोगो अभी भी संदेह है। इस वीडियो में ईशान ने काले रंग का सूट पहना है और मायशा ने हॉट रेड कलर का डीप नेक गाउन पहना है। आप भी देख सकते है वीडियो में दोनों रोमांटिक होते नजर आ रहे है, कभी दोनों एक दूसरे को हग कर रहे है तो कभी एक दूसरे के गालो पर किस कर रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Miesha⭐ (@mieshaiyer)

इन दोनों का यह वीडियो काफी हॉट है जिस वख से लोग इन्हे कर रहे है की इन्होने लाइम लाइट में आने के लिए ऐसा किया वाही कुछ लोगो ने उन्हें नकली कहा, किए लोगो ने ईशान को “गे” कहा तो कई ने कहा की इनकी इस हरकत की वजह से इन्हे बिग बॉस से बाहर किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top