सेल्फी लेने के बहाने फैन ने अचानक किया जैस्मिन भसीन Kiss, देखें हैरान करने वाला Video

alumna jasmin bhasin

छोटे पर्दे की एक एक्टैस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को आप सब अच्छे से जानते है साल 2015 में जैस्मिन ने “टश्न-ए-इश्क” सीरियल से टीवी की दुनिया में कदम रखा। इसके बाद वो ‘दिल से दिल तक’ सीरियल में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आईं थीं।

इसके बाद अभी बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रह चुकी जैस्मिन भसीन का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक फैन के साथ नजर आ रही हैं। लेकिन वीडियो में अचानक से ऐसा कुछ हुआ है जिसे देखने के बाद आप भी एक पल के लिए दंग रह जाएंगे। इस वीडियो में जैस्मिन की फैन उन्हें किस कर देती हैं।

bigg-boss-14-alumna-jasmin-bhasin

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि जैस्मिन हास्पिटल से बाहर आ रही हैं वही पास मे उनकी फिमेल फैन खडी़ है। जैस्मिन की फैन उनसें एक सेल्फी के लिए रिक्वेस्ट करती नजर आ रही हैं इस पर जैसे ही उन्होंने सेल्फी लेने के लिए अपना मास्क हटाया, तो जैस्मिन की फिमेल फैन उन्हें किस कर देती हैं। फैन के इस सरप्राइज किस से जैस्मिन भसीन दंग रह गई। हालांकि इसके बाद वे मुस्करा कर आगे बढ़ गईं।

bigg-boss-14-alumna-jasmin-bhasin

भयानी नाम के एक फैन पेज पर इस वीडियो को शेयर किया गया। इस वीडियो पर जैस्मिन के प्रशंसकों के मजेदार कमेंट्स भी आ रही हैं। एक यूजर ने जैस्मिन भसीन की किस (kiss) लेने वाली फैन को किस्मत वाली बताया। हाल ही में जैस्मिन इन दिनों अपने लव लाइफ को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले कुछ महीनों से जैस्मिन, टीवी ऐक्टर अली गोनी को डेट कर रही हैं। दोनों पहले अच्छे दोस्त थे। लेकिन ‘बिग बॉस’ के घर में दोनों का प्यार परवान चढ़ा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जैस्मिन भसीन पहले दिल्ली के ताज होटल में काम किया करती थीं। जहां से उन्हें मॉडलिंग का ऑफर मिला। इसके बाद उन्होंने साल 2015 में “टश्न-ए-इश्क” सीरियल से टीवी की दुनिया में कदम रखा। इसके बाद वो “दिल से दिल तक” सीरियल में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आईं थीं। इसके बाद वे पिछले साल बिग बॉस में नजर आई थीं। हालांकि वे इस शो नहीं जीत पाई थी, सेमीफाइनल से पहले ही शो से एलिमिनेट हो गईं थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top