Viral Video : क्या अजीब लड़की है? स्कूटी स्लिप होने पर बाइक वाले से लड़ पड़ी, जबकि वो बेचारा तो बहुत पीछे था, देखें वायरल वीडियो

Girl Accident Viral Video

आपने अक्सर देखा होगा कि रोड पर वाहन चलाते समय कभी-कभी किसी कारणवश एक दूसरे से वाहन आपस में भिड़ जाते हैं या टकरा जाते हैं। इसका एक कारण तो तेज स्पीड का होना है, तो दूसरा ध्यान न देना। वहीं, इसी बीच कुछ ऐसी ही, लेकिन इससे थोड़ी सी अलग एक घटना पिछले कुछ घंटों से सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। भोपाल का एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसमें युवती-युवक स्कूटी से खुद गिर जाते हैं और पीछे बाइक चला रहे युवक पर गिराने का आरोप लगाते हैं। गनीमत ये रहती है कि, युवक हेलमेट में कैमरा लगाए रहता है जिसमें सारा मामला रिकॉर्ड हो गया है।

तेजी से वायरल हुई वीडियो

Bhopal Girl Accident Viral Video

Bhopal Viral Video News : राजधानी भोपाल में वीआईपी रोड पर एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। दरअसल, इस वायरल हो रही वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि एक युवक और युवतीव्यस्त सड़क पर स्कूटी चला कर कही जा रहे होते है। दूसरी ओर, सड़क पर चल रही इस स्कूटी के पीछे एक बाइक सवार शख्स आ रहा होता है, इसी दौरान वह व्लॉगर अपनी बाइक की सवारी की शूटिंग कर रहा था।

लड़की ने लगाए झूटे आरोप, तो लड़के ने बताई सच्चाई

लेकिन तभी अचानक से आगे स्कूटी पर जा रही उन युवक और युवतीका अपने आप ही स्कूटी काबैलेंस बिगड़ जाता है और जिसके बाद वे दोनों स्कूटी सहित बीच सड़क पर ही गिर जाती है। उनके पीछे आ रहे बाइक सवार उनके पहले बाइक रोक देता है। हादसे के बाद घायल युवक को छोड़ युवती बाइक सवार से बहस करते हुए भिड़ जाती है। युवती ने आरोप लगाया कि, तुमने टक्कर मार कर गिराया है। यही नहीं, युवती पूरी तरह बहस पर उतारू हो जाती है। गनीमत रही कि, युवक के हेलमेट में लगा कैमरा उसे बचाने में सफल हो जाता है। इस प्रकरण का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meemlogy (@meemlogy)

जानकारी के लिए बता दें कि, दोनों पक्षों ने इसकी शिकायत नहीं की है। इधर, भोपाल बाइकर्स ग्रुप के डोनाल्डजेम्स का कहना है कि, वीडियो आया है, लेकिन उनके ग्रुप में से किसी के साथ यह घटना नहीं हुई है। सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म पर यह वीडियो खूब चल रहा है। तमाम तरह के मीम्स बनाए जा रहे हैं। कुछ लोग इसे मजेदार बता रहे वहीं कुछ का कहना है कि, युवक अगर हेलमेट में कैमरा नहीं लगाया होता तो मामला कुछ और ही हो जाता।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top