भारत से बच्चे का प्रेम : टीम इंडिया को हारता देख बच्चा नहीं रोक पाया अपने आंसू, मम्मी ने पूछा तो बोला…

India pakistan match viral video

बीते रविवार को भारत और पाकिस्तान का T20 का पहला मैच (India Pakistan Match Viral Video) था जो की दुबई में खेला गया। हालाँकि मैच पाकिस्तान की टीम के साथ था तो काफी सारी अटकले थी। जिसमे कई लोगों की इच्छा थी की पाकिस्तान के साथ भारत के मैच को कैंसिल किया जाए। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और रविवार को यह मैच आयोजित हुआ।

भारत पाकिस्तान के मैच को देख कर भारतीयों में काफी उत्साह था और हर किसी को उम्मीद थी की भारत, पाकिस्तान को मैच में हरा देगा। लेकिन अफ़सोस ऐसा नहीं हो सका। पाकिस्तान की कायराना हरकत की वजह से इस मैच को रद्द करने की मांग की गई थी लेकिन तमाम अटकलों के बाद भी मैच हुआ और हर कोई इस को देखने के लिए शाम 07:30 बजे से ही टीवी के सामने बैठ गए थे।

india pakistan match

हर किसी को भारतीय टीम के जितने की काफी ज्यादा उमंग थी लेकिन इस बार पाकिस्तानी टीम ने बाजी मार ली। और भारतीय टीम को हार का मुंह देखना पड़ा। अपनी टीम को हारते देख कई फैंस रोने लगे और कई लोग कोसने लगे और टीम इंडिया की गलती ढूंढ़ने लगे। लेकिन इन्ही सब में एक बच्चे का वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं।

रोने लगा बच्चा…

Child emotional video viral

वायरल वीडियो में देख सकते है की बच्चा टीवी में इंडिया पाकिस्तान का मैच देखता नजर आ रहा है जिसमे भारतीय टीम की हार को देखते ही वह रोने लगता है। जिसे पीछे खड़ी मम्मी देख लेती हैं, और पूछती है की क्या हुआ ? बच्चा बड़ी ही मासूमियत से बोलता है इंडिया हार गया बस इतना बोलते ही बच्चा अपने इमोशन को रोक नहीं पाया और रोने लगा। जिसे देख मम्मी हसने लगती है।

बच्चे के इस इमोशनल वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा हैं और हर कोई बच्चे की फीलिंग्स और इमोशन की सराहना कर रहा हैं। बता दे की इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम के @ghantatube चैनल पर शेयर किया है जहाँ पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। वीडियो पर लाखों में लिखे भी आ गए हैं और खूब शेयर किया जा रहा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top