24 बीयर पिने के बाद शख्स बना रहा था संबंध, लेकिन उसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि गर्लफ्रेंड की चली गई जान।

Relationship news

हम आपको एक चौंकाने वाला मामला बताने जा रहे है, जिसमे एक लड़की की जान चली गई है। यह मामला इंग्लेंड से सामने आया है। जहा एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड के फ्लैट पर गया और उसने जमकर शराब पी और उसके बाद उस लड़की से सम्बन्ध बनाए।

Couple Beer

आपको बता दे की उस लड़के ने एक दो नहीं बल्कि 24 बीयर एक साथ पी इसके बाद अपनी गर्लफ्रेंड से सं*बंध, लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि उसकी गर्लफ्रेंड की मौके पर ही मौ*त हो गई।

Beer

यह घटना इंग्लैंड के डार्लिंगटन की है, यहां 32 वर्षीय सैम पायबस अपनी गर्लग्रेंड सोफी मॉस से उसके फ्लैट पर मिलने गया था। सैम पायबस शादीशुदा था, और सोफी भी दो बच्चों की मां थी। लेक्नी यह एक दिसरे के साथ रिलेशन में थे, उसने 24 बीयर पी कर उससे सम्बन्ध बनाये।

Couple relationship after Beer

नशे में उसने गर्लफ्रेंड के गले पर दबाव डाला, ऐसा कुछ मिनट तक किया, गला दबाये जाने के चलते उसका दम घुटने से सोफी की मौt हो गई। लेक्नी को इस बात का उसको सुबह पता चला जब उसे होश आया। सुबह उठा तो सोफी को बिस्तर पर उसने उसे नग्न अवस्था में मृt पाया। सैम को याद नहीं आया कि उसने क्या किया और यह केसे हो गया। उसने घटना के बाद पुलिस स्टेशन जाकर आत्मसमर्पण करते हुए पूरी घटना बता दी।

couple news

पुलिस ने सोफी के श*व को कब्जे में लिया जिसके बाद पोस्टमार्टम किया गया। जिसमे दम घुटने से मौt की बात का खुलासा हुआ। इस मामले में टेसाइड क्राउन कोर्ट ने दोषी को 5 साल से कम की सजा दी, जिस पर अटॉर्नी जनरल ने सवाल उठाए हैं और दोषी की सजा बढ़ाई जाने का बोला जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top