एक औरत और मर्द में हुई जमकर फाइटिंग, चले लात घुसे, महाराष्ट्र के बीट की घटना, वीडियो हुआ वायरल

Beed Maharashtra Viral Video

सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र का एक वीडियो काफी वायरल होता नज़र आ रहा है इस वीडियो में एक औरत और आदमी मारपीट करते नज़र आ रहे है।

इस वीडियो को देखकर मामला तो समझ नहीं आ रहा है लेकिन एक औरत और आदमी में जमकर मारपीट होती दिखाई दे रही है। एक औरत आदमी को मारती नज़र आ रही है। और फिर आदमी भी औरत को मारता है। इसके बाद दोनों एक दूसरे को लात से भी पीटते है। इसके बाद औरत इस आदमी को गन्दी गालियां बोलती है। इस औरत के साथ खड़ा एक शख्स भी इस आदमी को गलत ठहराता है। इस पुरे मामले में कुछ लोग बीच बचाव में दोनों को अलग करने आते है। ऐसे में वह मौजूद एक शख्स यह पूरा मामला मोबाइल कैमरे में कैद कर लेता है।

beed viral video

कैमरे में कैद यह घटना महज कुछ सेकण्ड्स की ही है। जब यह पूरा मामला पुलिस के पास पंहुचा तो पुलिस इसकी जाँच में लगी हुई है। वीडियो के आगे पीछे क्या बात हुई यह जानकर ही पता लगाया जाएगा की पूरा मामला क्या है।

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की यह पूरा विवाद पैसे को लेकर हुआ है। इस वीडियो में यह महिला किसी के समझाने पर भी समझ नहीं पा रही है। वह मारपीट और गाली – गलोच पर उतारू हो जाती है। इस पूरी घटना के बाद महिला शिवजी नगर पुलिस थाने पहुंची। वहां महिला ने पुरे मामले की जानकरी पुलिस को दी और वीडियो भी बताया। प्राप्त जानकारी के आधार पर पुलिस ने एनसी दर्ज की। इस पुरे मामले की सच्चाई पुलिस पता करने में लगी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top