महिला वेटर की सुंदरता देख फिदा हो गया ग्राहक, भारी टिप देकर बिल पर लिखा ये खास नोट

Beautiful Veter Girl

हम लोग अक्सर रेस्टोरेंट और होटल्स में खाना खाने जाते है और अगर हमे वहां की फैसिलिटी और खाना अच्छा लगे तो कई बार हम वेटर को बिल पे (pay) के साथ टिप भी देते है। लेकिन सुनने में अजीब लगता है की किसी इंसान ने बिल से ज्यादा किसी को टिप दी हो।

लंदन के एक रेस्टोरेंट का ऐसा अजीबोगरीब मामला सुनने को मिला। जहां एक कस्टमर वेटर का इस तरह ‘दीवाना’ हो गया कि उसने बिल से ज्यादा टिप दे दिए। सुनने में यह भले ही एक फिल्मी स्टोरी जैसा लगता हो लेकिन ऐसा सच में हुआ है, और इतना ही नहीं कस्टमर ने बिल के साथ वेटर को एक नोट भी दिया। जिसे पढ़ने के बाद लोग काफी हैरान रह गए और यह मामला अब चर्चा का विषय बन चुका है। सोशल मीडिया पर एक ग्राहक की प्रेम कहानी जमकर वायरल हो रही है।

Beautiful Veter Girl

क्या आपने कभी सुना है कि किसी ने रेस्टोरेंट में खाने के बिल से ज्यादा वेटर को टिप दी हो और उसके लिए बिल पर एक खास मैसेज लिखा हो। शख्स रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए पहुंचा था। लेकिन, वह खाने से ज्यादा महिला वेटर से प्रभावित हो गया। कस्टमर इस तरह महिला वेटर पर ‘दिल’ हार बैठा कि उसने बिल से ज्यादा उसे टिप दे दिए। सुनने में आ रहा है कि कस्टमर का बिल तकरीबन 93.45 यूरो यानी आठ हजार 110 रुपए का आया था। कस्टमर ने टिप में बिल से आठ गुना रुपए 750 यूरो यानी 65 हजार 117 रुपए दे दिए। इतना ही नहीं बिल के साथ कस्टमर ने एक नोट भी लिखा।

Girl Veter

कस्टमर ने महिला वेटर की सुंदरता की तारीफ करते हुए लिखा कि आप काफी सुंदर और अट्रैक्टिव हैं। इतना ही नहीं कस्टमर ने बिल पर अपना मोबाइल नंबर भी लिखा और वेटर से फोन करने के लिए भी कहा। टिप देखकर पहले वेटर काफी खुश हो गई कि मुझे टिप में इतने रुपए मिले। लेकिन, जब उसने मैसेज देखा तो हैरान रह गई। लोग बिल पर लिखे नोट पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top