बिस्तर पर सो रहे मालिक को हाथी के बच्चे ने मारा धक्का, खुद फरमाने लगा आराम – देखें मजेदार Video

Elephant baby funny viral video

Baby Elephant Video : सोशल मीडिया पर आप रोजाना जानवरों कि दिल छू लेने वाली वीडियो अक्सर देखते हैं। जिसमे से एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है, जो कि एक हाथी के बच्चे का है, इसमें हाथी का बच्चा अपने मालिक के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहा है। जो विडियो सोशल मीडिया पर काफीफेमस हो रहाहै।

अपना बाड़ा तोड़कर मालिक के पास पहुंचा हाथी का बच्चा

कहते है, की जानवरों में हाथी सबसे प्यारा और शांत स्वभाव का जानवर होता है, दिखने में भले ही बहुत विशाल है, परंतु अंदर से वह बहुत समझदार और मासूम दिल का होता है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है इस वीडियो में आप देख सकते हैं, कि हाथी का बच्चा अपना बाड़ा तोड़कर अपने केयरटेकर को पेड़ के नीचे सोता हुआ देख उसके पास आ गया और उसे अपने पैरों से उठाने लगा और उसके साथ मस्ती करने लगा।

केयरटेकर को सोता देख वह भी उसके बिस्तर पर सोने के लिए उसे बिस्तर से हटाने की कोशिश करता है, ताकि वह बिस्तर से हट जाए और वह सो जाए।बेबी एलीफेंट की मस्ती देखकर केयरटेकर भी उसके साथ खेलने लगा। हाथी के हटाने पर भी व्यक्ति के ना हटने पर हाथी का बच्चा गुस्सा हो जाता हैकुछ देर बाद फिर वह आदमी के साथ खेलने लगता है। दोनों बार-बार इसी प्रकार की मस्ती करते हुए इस वीडियो में नजर आ रहे हैं जो कि लोगों के लिए काफी मनोरंजन का दृश्य बनी हुई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो भारतीय वन सेवा (Indian forest service) के अधिकारी सम्राट गौड़ा द्वारा ट्यूटर पर शेयर किया है। जिसमे बेबी एलीफेंट एक छोटे बच्चे की तरह मस्ती करते हुए नजर आ रहा है। जिससेइस वीडियो को सभी लोग काफी पसंद कर रहे हैं, और शेयर भी कर रहे हैं इस वीडियो को कम से कम एक लाख 90 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 13 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। करीब 3 हजार लोगों ने  इसे रिट्वीट भी किया है।और काफी शेयर भी किया है!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top