बेहद गुस्से में “बबीता जी”, बोलीं – “खुद को इस देश की बेटी कहते हुए शर्म आती है…”

Babita ji

सोशल मीडिया पर अभी कुछ दिनों पहले बबिता जी को लेकर कुछ बाते सुर्ख़ियों में थी। जिस पर अभी उन्होंने अपने रिएक्शन लेटर के माध्यम से शेयर किया।

सोनी सब पर आ रहे एक पॉपुलर शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में “बबिता जी” का किरदार निभा रही ‘मुनमुन दत्ता’ अभी कुछ बातो को लेकर सुर्खियों में थी। सुनने में आ रहा था की मुनमुन अपने साथ शो में ‘टप्पू’ का किरदार निभा रहे ‘राज अनदकट’ को डेट कर रही है। जो की उनसे उम्र में 9 साल छोटा है। इस बात से गुस्साई बबिता ने इस बयान को बकवास कहा उन्होंने लिखा है कि इस तरह की चीजों के बाद खुद को देश की बेटी कहते हुए शर्म आती है।

Munmun dutta

मुनमुन ने सोशल मीडिया पर दो लेटर की मदद से अपनी बात सबके सामने रखी। एक लेटर उन्होंने मीडिया को लिखते हुए उसमे कहा “मीडिया और जीरो क्रेडिबिलिटी वाले पत्रकारों, आपको इस तरह की काल्पनिक बातें किसी की प्राइवेट लाइफ के बारे में छापने की आजादी किसने दी है? आपके इस तरह के बर्ताव से सामने वाले की छवि को जो नुकसान पहुंचता है, क्या आप उसकी जिम्मेदारी लेंगे? आप टीआरपी के लिए उस औरत तक को नहीं छोड़ते जिसने कुछ समय पहले अपना बेटा खोया है। इस सबके लिए आपको शर्म आनी चाहिए।”

munmun dutta react on media

एक लेटर आम लोगो को लिखते हुए मुनमुन कहती है “मुझे आप लोगों से बेहतर उम्मीद थी। पढ़े-लिखे लोग जिस तरह के कमेंट कर रहे हैं, उसे देखकर समझ आता है कि एक समाज के तौर पर हम कितना पीछे हैं। 13 सालों से लोगों का मनोरंजन करने के बाद आप 13 मिनट भी नहीं लेते किसी की इमेज खराब करने के लिए। आज मुझे खुद को भारत के बेटी कहने में शर्म महसूस होती है।”

Babita ji relationship news

मुनमुन कई बार अपने बयानों को लेकर चर्चा में रही हैं। हालांकि इस बार जब 33 साल की मुनमुन की 24 साल के राज से अफेयर की बात कही गई तो उन्होंने जमकर सबको खरी खोटी सुना दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top