अम्मा की श्रद्धांजलि पर घरवालों ने बुलाई डांसर, करवाया ऐसा डांस देखकर हैरान रह गए लोग, बोले- गम है या खुशी?

Dancer viral video

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां पर आए दिन कोई ना कोई चीज वायरल होती रहती है। इसी दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है । इस वीडियो को देखने के बाद आप को मशहूर फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर की याद आ सकती है। जिस तरह से गैंग्स ऑफ वासेपुर में मौत के समय धान सभा का आयोजन किया जाता है कि इसी तरह रियल लाइफ में भी देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर एक बूढ़ी अम्मा की श्रद्धांजलि का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपने रिएक्शन को रोक नहीं पा रहा है।

वायरल हो रहा है इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एकंबा की श्रद्धांजलि सभा चल रही है और वही स्टेज पर लेले लेले मजा ले ले गाने पर डांस कर डांस कर रही। स्टेज के बैकग्राउंड में आप देख सकते है की दादी की तस्वीर लगी हुई है । अम्मा की तस्वीर के सामने एक डांसर पड़ेगी ग्लैमरस अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही है। सबसे ज्यादा हैरान कर देने की बात यह है कि सभी लोग तस्वीर के सामने डांस का आनंद ले रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों ने कई तरह के रिएक्शन दिए हैं जिन्हें पढ़कर आप लोग आशा स्तर पागल हो जाएंगे। वीडियो को अभी तक 200000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top