Amitabh Bachchan Trolled: ‘गुड मॉर्निंग’ कहने पर ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन, लोगों ने खूब सुनाई खरी-खोटी

amitabh bachchan news

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक ऐसे अभिनेता है जिन्हें अपने फैंस के साथ जुड़े रहना पसंद है। हाल ही में अभिनेता के साथ ऐसा कुछ हुआ कि लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। लोगों ने अमिताभ बच्चन को उनके एक ट्वीट के कारण रोल करना शुरू कर दिया। इसके पीछे कारण यह था कि अमिताभ बच्चन ने 11:26 बजे सभी को सुबह की बहुत-बहुत शुभकामनाएं दी।

हुआ कुछ यूं कि दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने 11:26 बजे एक पोस्ट करने के बाद ट्विटर पर उन्हें ट्रोल कर दिया गया देर से उठने के कारण ट्रेलर्स ने उन पर कटाक्ष जाहिर किया। इसी दौरान अभद्र टिप्पणियों का व्यक्तिगत रूप से जवाब भी दिया गया और खुलासा किया गया कि वह पूरी रात काम कर रहे थे। सोशल मीडिया पर एक ही सर ने कमेंट करते हुए पूछा कि आज बहुत देर में उतरी लगता है देसी पिया गए इस पर अमिताभ बच्चन जवाब देते हैं कि वह खुद नहीं पीते हालांकि वह इसके साथ दूसरों का मनोरंजन करते हैं स्वयं नहीं पीता और औरों को पिला देते हैं मधुशाला।

एक सोशल मीडिया यूजर और कमेंट करके पूछता है क्या आपको नहीं लगता कि आपने बहुत जल्दी सुप्रभात की शुभकामनाएं दी। इस पर अमिताभ बच्चन जन जवाब देते हैं कि मैं थाने के लिए आभारी हूं लेकिन में देर रात तक काम कर रहा था आज सुबह शूटिंग पूरी हुई मुझे जागने में देर हो गई इसलिए मैंने जैसे ही शुभकामनाएं भेजी अगर इससे आपको तो पहुंचा तो मैं माफी मांगता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top