अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने किया कटरीना कैफ का कन्यादान, शादी में कैट संग खूब नाचे जया और अमिताभ

Amitabh Bachchan Katrina Kaif

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली कटरीना कैफ़ को हम सब जानते है। कटरीना के चाहने वाले उनकी शादी का काफी इंतज़ार कर रहे है। ऐसे में कुछ समय पहले से अभिनेत्री कटरीना कैफ की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

रोजाना कई एक्टर या एक्ट्रेस की न्यूज पढने और सुनने को मिलती हैं लेकिन कुछ ऐसे है जिनकी शादी की न्यूज का फैन्स को काफी इंतजार रहता है। ऐसे मे कैटरीना की यह शादी वाली फोटोज दर्शकों के लिए चौकाने वाली हैं।

Amitabh bachchan in katrina Wedding

इन वायरल फोटोज मे कैटरीना कैफ हेवी वेडिंग लहंगे पहने हुए नजर आ रही हैं। कैटरीना के शादी के इन फोटोज मे बॉलीवुड के अलग – अलग सुपर स्टार के साथ अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन भी इस शादी में दिख रहे हैं, साथ ही साउथ के फेमस एक्टर
नागार्जुन भी इनके साथ नजर आ रहे है।

Amitabh bachchan Dance in katrina Wedding

कटरीना कैफ की इस शादी मे उनका कन्यादान अमिताभ बच्चन बीवी जया बच्चन ने किया। अमिताभ और जया इस शादी मे कैट के साथ खूब नाचते हुए नजर आये। दरअसल यह शादी का सीन एक विज्ञापन की शूटिंग हैं। जिसमें कटरीना कैफ की शादी को दर्शाया गया है। इस ऐड में यह दिखाया गया है कि अभिनेत्री कटरीना कैफ दुल्हन के किरदार में नजर आ रही हैं, जिसमें कैट की खूबसूरती साफ-साफ झलक रही है और दूसरी तरफ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन उनके माता-पिता का किरदार निभा रहे हैं।

Katrina kaif wedding

जैसा कि आप सभी लोग तस्वीरों में देख सकते हैं कि दुल्हन बनी कटरीना कैफ को शादी के मंडप तक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन मिलकर उन्हें ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। पूरा मंडप फूलों से सजा हुआ है। ऐसा दिखाई दे रहा है जैसे सच में कटरीना कैफ विवाह के बंधन में बंधने वाली हैं।

Katrina kaif bride look

तस्वीरों मे अमिताभ और जया साउथ इंडियन आउटफिट मे नजर आये। कैफ तो इस विज्ञापन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। अभिनेत्री को देखकर हर कोई उनकी तरफ आकर्षित हो सकता है। इस विज्ञापन की शूटिंग मे यह दर्शाया गया हैं कि अमिताभ की लाडली की शादी है और वह मेहमानों का स्वागत कर रहे हैं। यहां अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी के साथ नागार्जुन और साउथ के तीन और अभिनेता दिखाई दे रहे हैं।

अभिनेता अमिताभ बच्चन के राइट साइड में बॉलीवुड के जाने-माने साउथ अभिनेता नागार्जुन साथ खड़े हैं। बता दें अमिताभ बच्चन के लेफ्ट साइड मे कन्नड़ सिनेमा के महान हस्ती और आईकॉनिक डॉक्टर राजकुमार के बेटे शिवकुमार जी खड़े हैं। इसके अलावा तमिल सिनेमा इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता शिवाजी गणेशन के बेटे प्रभु देवा की शूटिंग के दौरान नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top