ट्रिपल आर लांच के मौके पर आलिया को एक बार फिर होना पड़ा शर्मिंदा, जानिए क्या थी वजह

Alia Bhatt embarrassed on triple r launch

आज हम आपसे बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Actress Alia Bhatt) के बारे में बात करने जा रहे है, आप जानते ही है यह अपने करियर में अब तक कई सुपरहिट फिल्मे की है। पर अब ऐसा क्या हुआ जिस वजह से उन्हें सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा, उनका एक पुराना इंटरव्यू देखे तो कही कही तो उन्हें अपने सिक्स सेन्स की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा है।

Alia Bhatt on RRR Launch

अबकी तो बात ही अलग है क्योकि उनके साथ एक नाम जुड़ चूका है वह नाम आपने सुना ही होगा रणबीर कपूर। आलिया भट्ट से जुड़ा ऐसा कोई भी कार्यक्रम हो उनसे एक सवाल तो ऐसा पूछा ही जाता है जिसमे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का नाम हो और उनका नाम सुनते ही वह शर्म से लाल हो जाती है या फिर टूक जवाब दे देती है।

Alia Bhatt on RRR Launch

ऐसा ही उनके साथ हुआ कुछ ट्रिपल आर के ट्रेलर के लांच के समय जहाँ रिपोर्टर ने उनसे पूछा की फिल्म में तीन आर है और आर आपके लिए स्पेशल भी है और लकी भी है। ये सवाल सुनते ही आलिया शर्म से लाल हो गयी और उसने फिर भी जवाब देते हुए कहा की R लेटर भी स्पेशल है और A भी।

Alia Bhatt

आपको बता दे की यह आलिया की पहली साउथ फिल्म है जिसमे वह अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ दिखेंगी। इस ट्रेलर के लॉन्च के दौरान इनके साथ साउथ के स्टार राम चरण भी दिखे। इसी के साथ अजय और आलिया दोनों साउथ में पहली बार डेब्यू करने जा रहे है, दर्शको को ट्रेलर काफी पसंद आरहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top