Akshay Kumar ने तड़के 4 बजे Kapil Sharma से करवाया वर्कआउट, हुआ ऐसा की फरार हुए कॉमेडियन

Akshay Kumar Kapil Sharma Work Out Video

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिटनेस को लेकर बहुत ही जागरूक है वह हर रोज सुबह जल्दी उठकर जिम योगा करते हैं। अक्षय से फिटनेस टिप्स लेने के लिए मशहूर कॉमेडियन एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) कुछ टिप्स लेने के लिए उनके पास चले गए। अक्षय कुमार भी कपिल शर्मा को जिम के अंदर वर्क आउट करवाने लगे लेकिन ऐसा हुआ कि कपिल शर्मा उल्टे पांव लौट आए।

कपिल शर्मा के शो में अक्षय कुमार जब भी जाते हैं कपिल की खूब खिंचाई करते हैं। अक्षय को लेकर कपिल शर्मा कुछ भी कमेंट करते हैं वैसे ही अक्षय कुमार हाजिर जवाब में उनकी बोलती बंद कर देते हैं। अक्षय कुमार हमेशा अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए सुबह जल्दी उठकर जाते हैं कपिल शर्मा ने इसका जिक्र कई बार अपने शो में किया है।

शुक्रवार को अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कपिल शर्मा इतने घबराए हुए हैं कि रात के 2:30 बजे तैयार होने लगते हैं। देर रात 4:00 बजे कपिल शर्मा अक्षय कुमार से मिलने के लिए पहुंचते हैं। और वह कहते हैं कि अगर मैं नहीं पहुंच पाया तो मेरी सारी उम्र बेज्जती होगी। जिम में पहुंचते उन्हें जैसे देखा कि अक्षय कुमार वर्कआउट कर रहे हैं फिर तलवार चलाने की प्रैक्टिस कर रहे हैं इन सब से कॉमेडियन कपिल शर्मा इतने घबरा गए कि मौका पाते दरवाजा खोल भाग जाते हैं कहते हैं पाजी मैं आपसे सेट पर मिलने आऊंगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार अभी हाल फिलहाल पृथ्वीराज की शूटिंग कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा के साथ कुछ वीडियो शेयर किए हैं दरअसल फिल्म पृथ्वीराज के प्रमोशन के लिए या बनाया गया है। 3 जून को अक्षय कुमार की या फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। और इस सप्ताह के अंत में कपिल शर्मा की पूरी टीम उसका प्रमोशन करने के लिए पहुंचेगी। यह फिल्म तमिल तेलुगू हिंदी में रिलीज की जाएगी इस फिल्म में ,,’मानुषी चिल्लर’ ‘संजय दत्त ‘ ‘सोनू सुद ”अशोक राणा ‘जैसे बड़े-बड़े कलाकार शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top