अक्षय कुमार के सामने कपड़े उतार कर खड़ी हो गई थी चित्रांगदा सिंह, फिर…

Akshay Kumar Chitrangada Singh

आज हम आपसे बॉलीवुड की एक्ट्रेस चित्रांगदा (Chitrangada Singh) के बारे में बात करने जा रहे है, इन्होने साल 2005 में बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था यह एक बड़ी ही शर्मीली लड़की है और यह फिल्मो में इंटिमेट सिन देने से बड़ा घबराती है। आपको बता दे की कई फिल्मो में तो इन्होने ऐसे सिन देने से साफ ही मना कर दिया था।

Chitrangada Singh

आपको बता दे की इन्होने एक फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्द्की के संग इस तरह के सिन देने से मना कर दिया था। पर चित्रांगदा ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ इंटिमेट सिन नहीं पर कपड़े उतारने जैसे सिन किये है। चित्रांगदा ने फिल्म देसी बॉयज में अक्षय कुमार के साथ काम किया था और इस फिल्म का एक सिन था जिसमे अक्षय लाइब्रेरी में बैठे बुक पढ़ रहे होते हैं।

Chitrangada Singh akshay kumar news

जिसके बाद चित्रांगदा उन्हें आकर चैलेंज देती है, की जैसे जैसे अक्षय उनके सवालो के जवाब देते जायेंगे वह अपने बदन पर से एक एक करके कपड़े उतारते जाएगी। उसके बाद चित्रांगदा सवाल पूछती गयी और अक्षय उनके सारे सवालो का जवाब देते गए। इनका यह रोमांटिक सिन आज तक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Chitrangada Singh akshay kumar

आपको बता दे की इस सिन को लेकर चित्रांगदा काफी दिनों तक चर्चा में रही और इनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी व्यूज भी मिले। इन दोनों की यह फिल्म काफी सुपरहिट थी। पर हालफिलहाल चित्रांगदा लाइम लाइट से दूर है और ऐसी खबरे सुनने में आयी है की वह अपनी शादीशुदा जिंदगी से तलाक ले चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top