अनोखे बछड़े का जन्म 4 आंख और 2 मुंह वाला अनोखा गाय का बछड़ा – लोग समझ रहे चमत्कार कर रहे हैं पूजा अर्चना।

Indore mp news

इंदौर शहर में इन दिनों प्रकृति का एक अद्भुत चमत्कार देखने को मिला है, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है। आपको बता दे की यह मामला इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के भागीरथपुरा इलाके का है जहा पर एक गाय ने एक असामान्य बछडे को जन्म दिया है, जिसके फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वाइरल भी हो रहे है।

इस खबर के फैलने के बाद उस बछड़े को देखने के लिए कई लोग आ रहे है। इस बछड़े की खास बात यह है, की इसके दो मुंह और 4 आंख है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। इसके साथ ही लोग इस घटना को दैवीय चमत्कार मान रहे हैं।

दोनों मुंह से दूध पी रहा बछड़ा

Indore news

इस बछड़े को देखकर लोग इसलिए भी हैरान है की, इसके 4 आंख और 2 मुंह होने के साथ – साथ यह दोनों मुंह से दूध पी रहा है। बछड़े को चमत्कारिक मानकर लोगों ने पूजा करना शुरू कर दिया है आपको बता दे की इस तरह के मामले बहुत ही कम देखने को मिलते है।

इस बछड़े ने इंदौर के भगीरथपुरा में रहने वाले प्रेमचंद माली के घर पर जन्म लिया है। भागीरथ पशुपालक है उनका कहना है की, सबकुछ सामान्य है लेकिन लोगों कि आस्था संभालना मुश्किल हो रहा है। उनका कहना है कि जब लोगो को इस बारे में पता चला तो कई लोग इस बछड़े के दर्शन करने के लिए घर पर आने लगे। पशुपालक की पत्नि भी इसे किसी चमत्कार से कम नहीं मान रही।

सभी लोग हो रहे है खुश

Indore news

इस अद्भुत बछड़े को देखकर सभी लोग बहुत खुश हो रहे है। इसके साथ ही माली परिवार भी खुश है और सभी लोगों की आस्था का सम्मान करने के साथ बछड़े की सुरक्षा का ध्यान भी रख रहा है। लोगों का कहना है कि गली चौक चौराहों पर ऐसा नजारा दुर्लभ ही होता है। एक अनुमान के मुबातिक सैंकड़ों बछड़ों के जन्म के बाद इस तरह का कोई अनूठा मामला सामने आता है।

सोशल मीडिया पर भी इस बछड़े की तस्वीरे काफी वाइरल हो रही है, और लोग इसे देखकर अपनी – अपनी राय रख रहे है। आप भी इस बछड़े के फोटो को सोशल मीडिया पर देख सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top