मिस वर्ल्ड बनने से पहले ऐश्वर्या राय ने करा लिया था ऐसा फोटोशूट, मिले थे सिर्फ इतने से पैसे रुपए।

Aishwarya Rai

दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की में से एक लड़की ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का 30 साल का बहुत पुराना एक फोटो शूट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। ऐश्वर्या राय का यह फोटोशूट मिस इंडिया बनने से भी काफी पहले का है। जिनमें उनके फैंस उनको अब पहचान भी नहीं पा रहे हैं।

Aishwarya Rai Bachchan throwback Photos सेलिब्रिटीज और विश्व सुंदरी रह चुकी(Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों में फिल्मी परदे से काफी दूर है उनकी बेटी आराध्या की परवरिश पर काफी ध्यान दे रही हैं।

हाल ही में ऐश्वर्या राय कॉन्स फिल्म फेस्टिवल में शानदार अपीरियंस देकर आई है। ऐश्वर्या राय के लुक की काफी तारीफ की जा रही है। ऐश्वर्या राय ने अभी तक अपने फिल्मी करियर में काफी यादगार फिल्में बनाई हैं और यही नहीं फैशन और मॉडलिंग की दुनिया में उनका काफी बड़ा नाम जाना जाता है। एक्ट्रेस का एक-एक लुक और एक एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होती है।

लेकिन अब ऐश्वर्या राय की कुछ ऐसी पुरानी फोटोस सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। जिनमें एक्ट्रेस को पहचाना नहीं जा सकता, ऐश्वर्या राय का करियर शुरुआत डोर के मॉडलिंग बिल की एक कॉपी इंटरनेट पर वायरल हुई बिल 23 मई 1992 का है। 1994 में बनी मिस इंडिया अरे किताब जितने से लगभग 2 साल पहले का दिखाता है।

अभिनेत्री को एक पत्रिका की शूटिंग के लिए अपने काम के बदले में 1500 रुपए मिले थे साल की थी अश्वर्या राय यह बताता है कि ऐश्वर्या राय की जो उस समय लगभग 18 साल की उम्र थी एक मैगजीन कैटलॉग सूट के लिए कृपा क्रिएशन नामक एक फार्म के लिए एक मॉडल की तरह काम करती थी, बिल में उनके साइन सबसे नीचे हैं। और बताता है कि दिल पर मुंबई में साइन किए गए थे फैशन कैटलॉग के 30 साल पूरे किए विमल उपाध्याय नाम के 111 ट्विटर यूजर पर मैगजीन सूट की तस्वीरें को साझा किया जिसमें कैटलॉग फोटो और मैगजीन कवर भी शामिल है।

ट्विटर में लिखा था नमस्कार आज मैं अपने द्वारा किए गए प्रकाशित फैशन कैटलॉग की 30 वी वर्ष गांठ मना रही हूं ऐश्वर्या राय, सोनाली बेंद्रे, तेजस और तेजस्विनी कोल्हापुरी, (एम आई सी) के लिए तैयार की गई मॉडल थी पहचान में नहीं आ रही है ऐश्वर्या राय ऐसा लुक बदला उनका इसके बीच ऐश्वर्या राय ने हाल ही मैं कान फिल्म महोत्सव के चल रहे 75 वें संस्करण मैं अपनी 21 अटेंडेंस पूरी की और वहां रेड कारपेट पर ऐश्वर्या और सोनाली बेंद्रे कि यह फोटोस खूब वायरल हो रही है और फैंस उनकी 30 साल की पुरानी तस्वीरों से नजर ही नहीं हटा रहे हैं वैसे लोग इन फोटो में ऐश्वर्या राय को पहचान ही नहीं पा रहे हैं। इस बात पर लाइक कमेंट तो बनता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top